मुख्यमंत्री हिमंत सरमा सिलचर में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मिले
मुख्यमंत्री हिमंत सरमा  सिलचर में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मिले
Share:

 


असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने रविवार को असम के कछार जिले के सिलचर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के मुख्यालय का दौरा किया।

सिलचर में आरएसएस कार्यालय के अपने दौरे पर, राष्ट्रपति मंत्री ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की, जो असम के सिलचर के 5 दिवसीय दौरे पर हैं। मोहन भागवत गुरुवार 27 जनवरी को सिलचर पहुंचे और 31 जनवरी सोमवार को प्रस्थान करेंगे। आरएसएस अध्यक्ष और असम के मुख्यमंत्री दोनों ने एक घंटे से अधिक समय तक आरएसएस कार्यालय में मुलाकात की।

रविवार को मुख्यमंत्री के इलाके में पहुंचने से पहले इलाके में सुरक्षा संबंधी कार्रवाई तेज कर दी गई थी. आरएसएस अध्यक्ष के साथ बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने इलाके के स्थानीय निवासियों के साथ दौरा किया। सीएम सरमा ने असम के कछार जिले के लखीपुर कस्बे के अपने दौरे के दौरान एक एकीकृत एसडीओ (सी) कार्यालय और एक स्टेडियम के निर्माण के बारे में एक बड़ा बयान दिया। स्टेडियम और एसडीओ के निर्माण कार्यों पर कुल 37 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं। सीएम ने जानकारी साझा करने के लिए ट्विटर का भी रुख किया, जिसमें लिखा था कि एक एकीकृत एसडीओ (सी) कार्यालय के निर्माण में 25 करोड़ रुपये और स्टेडियम पर 12 करोड़ रुपये खर्च होंगे।

मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट में कहा कि सरकारी अस्पताल का नवीनीकरण 100 बिस्तरों वाले नागरिक अस्पताल में किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि सिलचर के नेहरू कॉलेज में एक जीएनएम नर्सिंग संस्थान स्थापित किया जाएगा, साथ ही एक साइंस स्ट्रीम भी। असम के मुख्यमंत्री ने सिलचर में सिबपुर-लखीपुर मार्ग पर चिरी नदी पर स्थित शहीद नंदचंद आरसीसी पुल की शेष गतिविधियों की आधारशिला रखी, ताकि राज्य में बेहतर संपर्क स्थापित किया जा सके।

सीएम के ट्वीट के मुताबिक ठेकेदार की समय सीमा समाप्त होने से पुल निर्माण गतिविधियां लंबे समय से ठप पड़ी थीं. 30 जनवरी को एक ट्वीट में, सीएम सरमा ने यह भी कहा कि नई परियोजना में नाबार्ड के आरआईडीएफ XXVII (राष्ट्रीय कृषि और ग्रामीण विकास बैंक) के तहत एक दृष्टिकोण सड़क और प्रक्षेपण कार्य शामिल होगा, परियोजना को निर्दिष्ट समय के भीतर पूरा करने के लक्ष्य के साथ। राज्य और लोगों की भलाई।

Valentine's Day मनाने के लिए सबसे बेस्ट हैं भारत के ये रोमांटिक शहर

राष्ट्रपति का कहना है कि कृषि को बढ़ावा देने के लिए 1,000 योजनाओं के लिए 1 लाख करोड़ रुपये मंजूर

'विराट ने मुझे पहले ही बता दी थी कप्तानी छोड़ने की बात..', ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -