'विराट ने मुझे पहले ही बता दी थी कप्तानी छोड़ने की बात..', ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर का दावा
'विराट ने मुझे पहले ही बता दी थी कप्तानी छोड़ने की बात..', ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर का दावा
Share:

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने खुलासा किया है कि विराट कोहली ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के दौरान ही उनसे T20 और ODI की कप्तानी छोड़ने की बात कह दी थी. भारतीय क्रिकेट में पिछले कुछ समय से कप्तानी को लेकर विवाद चल रहा है, इसी बीच रिकी पोंटिंग का ये बयान हैरान करने वाला है. 

रिकी पोंटिंग ने एक साक्षात्कार में विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने के फैसले पर प्रतिक्रिया दी. ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज़ ने कहा कि विराट कोहली का टेस्ट कप्तानी छोड़ने का फैसला चौंकाने वाला था, क्योंकि IPL के दौरान मेरी उनसे जो बात हुई थी वो ऐसी नहीं थी. रिकी पोंटिंग के अनुसार, IPL 2021 के दौरान विराट कोहली ने उनसे व्हाइट बॉल फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ने के उनके फैसले के बारे में बताया था. मगर वह तब टेस्ट टीम की कप्तानी को लेकर बहुत उत्सुक थे और लगातार कप्तानी करना चाहते थे. विराट कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया  ने टेस्ट क्रिकेट में काफी ऊंचाइयों को छुआ है. 

रिकी पोंटिंग ने कहा कि ऐसे में जब मैंने सुना कि विराट कोहली ने टेस्ट टीम की भी कप्तानी छोड़ दी है, तब मैं दंग रह गया था. रिकी पोंटिंग ने कहा कि आप केवल पूरे दिन में विराट को मैदान पर एक घंटे के लिए देखिए, आपको समझ आ जाएगा कि वह खेल के लिए कितना पैशन से भरा हुआ है. वह हमेशा भारतीय क्रिकेट के लिए बेहतर करना चाहता है. 

विश्व कप क्वालिफायर में पेरू ने कोलंबिया को दी करारी मात

ग्रैंड स्लैम में महिला खिलाड़ियों ने किया शानदार प्रदर्शन, यहाँ देखें पूरी लिस्ट

राफेल नडाल ने ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतकर अपने नाम किया एक और खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -