'यूपी-बिहार-दिल्ली के भैया' वाले बयान पर बोले सीएम चन्नी- 'प्रवासियों से नाखून-मास का रिश्ता...'
'यूपी-बिहार-दिल्ली के भैया' वाले बयान पर बोले सीएम चन्नी- 'प्रवासियों से नाखून-मास का रिश्ता...'
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के भैया वाले बयान पर राजनीती गर्म है. विरोधी पार्टी के नेता जहां एक तरफ खूब चन्नी पर हमला बोल रहे हैं. वहीं अब इस बयान पर चन्नी का भी बयान सामने आया है. चन्नी ने कहा कि कल से मेरे बयान को तोड़ मरोड़ पेश किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि जितने भी प्रवासी लोग पंजाब में आए हैं उन्होंने अपना खून पसीना लगा कर पंजाब को कामयाबी की राह दी है. उनसे हमारा नाखून-मास का रिश्ता है. उन्होंने कहा कि मैंने आप के नेताओं के सिलसिले में बोला, ना कि प्रवासी लोग जो पंजाब में काम करते हैं, यहां आते हैं. 

मुख्यमंत्री चन्नी के इस बयान को लेकर राजनीती में बहुत हलचल मची हुई है. बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने भी हल्ला बोल दिया है तो वहीं अरविंद केजरीवाल ने भी इस बयान की बहुत निंदा करते हुए मुख्यमंत्री चन्नी को घेरा है. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये शर्मनाक है. हम इस प्रकार से किसी भी शख्स या धर्म को लेकर बयानों की कड़ी निंदा करते हैं. उन्होंने साथ ही ये भी जोड़ा कि प्रियंका गांधी स्वयं उत्तर प्रदेश से आती हैं इसलिए वो भी भैया हुईं.

इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि आखिर किस मुंह से प्रियंका गांधी यूपी के लोगों से आशीर्वाद मांग रही हैं? उन्होंने कहा कि चन्नीजी उत्तर प्रदेश बिहार की जनता पर अपमानजनक टिप्पणी कर रहे हैं, तथा प्रियंकाजी तालियां बजा रही हैं, खुशी मना रही हैं. अनुराग ठाकुर ने कहा कि ये वही लोग हैं जो भारत की अखंडता पर प्रश्नचिह्न खड़ा कर रहे हैं. इससे पहले राहुल गांधी ने भी ये कहकर उत्तर प्रदेश की जनता को अपमानित करने का काम किया था कि उत्तर प्रदेश की जनता को कुछ आता नहीं है.

योगी के पदचिन्हों पर हिमंता सरमा, बदलेंगे असम की कई जगहों के नाम

तेलंगाना सीएम KCR के खिलाफ असम में मामला दर्ज, भारतीय सेना का अपमान करने का आरोप

46 साल कांग्रेस में रहने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार ने छोड़ी पार्टी, बताया ये बड़ा कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -