तेलंगाना सीएम KCR के खिलाफ असम में मामला दर्ज, भारतीय सेना का अपमान करने का आरोप

तेलंगाना सीएम KCR के खिलाफ असम में मामला दर्ज, भारतीय सेना का अपमान करने का आरोप
Share:

गुवाहाटी: ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ को लेकर तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव (K Chandrasekhar Rao) के बयान के बाद मामला सियासी रूप लेता जा रहा है. कई केंद्रीय मंत्रियों और नेताओं द्वारा आलोचना किए जाने के बाद अब असम पुलिस के सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि कई भाजपा समर्थकों की शिकायतों के आधार पर, असम पुलिस ने चंद्रशेखर राव के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक के लिए सबूत मांगने और सेना का अपमान करने को लेकर केस दर्ज कर लिया है.

असम पुलिस के सूत्रों ने आज मंगलवार को जानकारी दी है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कई समर्थकों की शिकायतों के आधार पर, असम पुलिस ने तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव के खिलाफ इंडियन आर्मी द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के लिए सबूत मांगने और भारत विरोधी भावनाओं को प्रोत्साहित करने का प्रयास करने के लिए मामला दर्ज किया है. 

बता दें कि सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़े करते हुए हुए सीएम KCR ने कहा था कि, ‘सर्जिकल स्ट्राइक पर राहुल गांधी द्वारा सबूत मांगने में कुछ गलत नहीं है. जो सबूत मांगे हैं, वह गलत नहीं है. भाजपा हमेशा गलत प्रचार करती है.’ KCR ने यह भी कहा था कि, ‘मैं भी सबूत मांग रहा हूं. राहुल गांधी ने जो कुछ पूछा है, वो गलत नहीं है. मैं भी भारत सरकार से यही पूछ रहा हूं.’

46 साल कांग्रेस में रहने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार ने छोड़ी पार्टी, बताया ये बड़ा कारण

सरकारी नौकरी के नाम पर भाजपा नेता ने लिए पैसे, पार्टी ने 6 साल के लिए किया निलंबित

प्रियंका गाँधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर PM मोदी को घेरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -