रश्मि देसाई ने इस शख्स से सीखा गिटार बजाना
रश्मि देसाई ने इस शख्स से सीखा गिटार बजाना
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस स्टार रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं. इसके साथ ही लॉकडाउन पीरियड में तो वो अपनी हर छोटी-छोटी चीज को फैंस के साथ साझा कर रही हैं. अब उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसके साथ ही वीडियो में रश्मि अपने भाई के बेटे से गिटार बजाना सीख रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने फैंस को एक स्पेशल मैसेज भी दिया है.

वहीं इस वीडियो को साझा करते हुए रश्मि ने लिखा- 'जिंदगी बहुत छोटी है, प्लीज अच्छी यादें बनाने के इस हाथ लगे मौके तो मत गवांइए. इस तरह के मोमेंट्स में खुशियां ढूंढ़ने की कोशिश कर रही हूं. मुझे नई चीजें सीखना बहुत पसंद है, इससे अच्छा समय और क्या हो सकता है. इस समय का उपयोग करिए और वो सब करिए जो आप करना तो चाहते हैं पर कर नहीं पाते हैं. आप में से कितने लोग खुद को क्वारनटीन में बिजी रख रहे हैं? 

अभी हाल ही में रश्मि ने मेकओवर की एक तस्वीर साझा की थी. उन्होंने अपनी एक ऐसी मजेदार फोटो शेयर की, जिसमें वे फुल मेकओवर में नजर आईं. इसके साथ ही तस्वीर में रश्म‍ि पिंक साड़ी और शॉर्ट हेयर में बिल्कुल अलग दिखाई दीं. क्वारनटीन में रश्मि अपना ज्यादा से ज्यादा समय फैमिली के साथ बिता रही हैं. वहीं वो अपने परिवार के साथ वक्त बिताकर अपने रिश्तों को मजबूत कर रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की वर्क फ्रंट की बात करें तो रश्म‍ि अभी नागिन 4 में शलाखा के रोल में दिख रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

एयरटेल डिजिटल टीवी पर क्यूरियोसिटीस्ट्रीम चैनल अब फ्री

सुनील ग्रोवर ने मजाकिया अंदाज में बोला घर पर रहे

ये अभिनेत्री 'देख भाई देख' अपने बेटों के साथ नहीं चाहती देखना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -