मृणाल ठाकुर पर आया इस टीवी एक्टर का दिल,
मृणाल ठाकुर पर आया इस टीवी एक्टर का दिल,
Share:

टीवी के जाने माने मशहूर एक्टर्स में से एक कुशाल टंडन  ने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में शुरू हुए टीवी सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' से की थी। फिलहाल कुशाल अपने शोज की वजह से नहीं बल्कि अपने अफेयर्स के कारण चर्चा में रहे हैं। अभी हाल ही में कुशाल टंडन ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एक साथ कई तस्वीरें पोस्ट करते हुए अपने प्यार का इजहार कर दिया है। इस फोटो में उनके साथ टीवी की दुनिया के लेकर बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर नजर दिखाई दे रही हैं। तस्वीर साझा करते हुए कुशाल टंडन  ने मृणाल ठाकुर को टैग करने के बाद अपने दिल की बात कहते हुए कैप्शन में लिखा है "मृणाल ठाकुर मेरे जीवन का प्यार: वे कहते हैं कि आपकी सोलमेट ही आपका प्यार होती हैं, परन्तु वो गलत है......सोलमेट आपकी दोस्त भी हो सकती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सुल्लू इस जीवन और अनंत काल तक तुम हमेशा मेरी सोलमेट रहेगी। वहीं "कुशाल टंडन   के इस पोस्ट पर मृणाल ठाकुर  ने कमेंट करते हुए लिखा है " कोई ऐसा व्यक्ति जो मुझे हमेशा मुझे तंग करता रहता है और जो मेरी जरा भी कद्र ना करता हो ऐसे इंसान को पाना सच में सौभाग्य है। फिर भी मैं आपसे प्यार करती हूं।" इसके साथ ही अगर इस फोटो की बात की जाए तो यह कहना गलत नहीं होगा कि दोनों की जोड़ी एक दूसरे के साथ एकदम परफेक्ट लग रही हैं। वहीं दोनों स्टार्स की इन तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया पर ज्यादातर फैन्स उनके खूब तारीफ कर रहे हैं। इसके साथ ही वर्क फ्रंट की बात करें तो कुशाल टंडन को आखिरी बार ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'हम' (Hum) में देखा गया था। वहीं खुशाल जल्द ही जी5 की अपकमिंग वेब सीरीज 'अनलॉक: द हॉन्टेड ऐप' में नजर आएंगे।

इस सीरीज में उनके साथ लीड रोल में टीवी की मशहूर अदाकारा हिना खान दिखाई देंगी। मृणाल ठाकुर ही से पहले कुशाल टंडन का नाम टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस 7 की विनर रहीं गौहर खान  के साथ जोड़ा जा चूका है। दोनों एक दूसरे के करीब सलमान खान के चर्चित शो 'बिग बॉस' के दौरान ही आये थे। फिलहाल दोनों का ये रिश्ता ज्यादा दिनों नहीं टिक पाया और बाद में दोनों अलग हो गए। मृणाल ठाकुर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जर्सी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में उनके साथ शहीद कपूर लीड रोल में दिखाई दे सकते है ।

एयरटेल डिजिटल टीवी पर क्यूरियोसिटीस्ट्रीम चैनल अब फ्री

सुनील ग्रोवर ने मजाकिया अंदाज में बोला घर पर रहे

ये अभिनेत्री 'देख भाई देख' अपने बेटों के साथ नहीं चाहती देखना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -