दिव्यांका त्रिपाठी की इन तस्वीरो को देख उड़ जाएंगे आपके होश
दिव्यांका त्रिपाठी की इन तस्वीरो को देख उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

टीवी की जानी मानी स्टार दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi ) अपनी खूबसूरती के चलते करोड़ों टीवी प्रेमियों के दिलों पर राज करती है। इसके साथ ही टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ स्टार दिव्यांका त्रिपाठी ने ‘ईशी मां’ के किरदार में ऐसा जादू चलाया कि उनकी फैन फॉलोइंग एकदम से काफी बढ़ गई। परन्तु क्या आप जानते हैं कि अदाकारा टीवी सीरियल रामायण (Ramayan) में भी काम कर चुकी है। जी हां, जी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो रामायण में दिव्यांका त्रिपाठी ने एक अहम किरदार निभाया था। जिन्हें नहीं पता है उन्हें बता दें कि इस टीवी सीरियल में दिव्यांका अप्सरा के रोल में दिखाई दी थी। 

इसके साथ ही जीटीवी शो पर आने वाली रामायण में दिव्यांका का ये किरदार उस वक्त आता है जब श्रीराम और सीता के विवाह में देरी हो रही होती है तो स्वर्ग से अप्सरा उतरकर विवाह कार्यक्रम में नृत्य कर सभी का मन मोह लेती है। वहीं टीवी शो में अप्सरा के रुप में दिखी दिव्यांका की तस्वीरें आप यहां देख सकते हैंइसके साथ ही । इसके लावा दूरदर्शन पर दोबारा शुरू हुई रामानंद सागर के रामायण की सक्सेस को देखते हुए जीटीवी पर भी अपने इस हिट शो को दोबारा दिखाया जा रहा है। वहीं  इस टीवी शो में दिव्यांका के अलावा गगन मलिक, नेहा सरगम और मल्हार पांड्या जैसे स्टार्स हैं। टीवी शो में गगन मलिक ने जहां राम की भूमिका निभाई है तो वहीं, नेहा सरगम सीता के रोल में है हालाँकि  मल्हार पांड्या हनुमान के किरदार में दिखाई दे रहे है। 

इस टीवी शो को निर्देशित किया है डायरेक्टर मुकेश सिंग, पवन पारखी और राजेश शिर्के ने। वहीं ये टीवी शो महज 56 एपिसोड का है जो जीटीवी ग्रुप के एंड टीवी पर प्रसारित हो रहा है।इस टीवी शो को पहले साल 2012 में ऑन एयर किया गया था। इसके साथ ही इस वक्त भी इसे लोगों ने काफी पसंद किया था। इसके साथ ही अब जब लॉकडाउन के चलते दूरर्दशन पर 30 साल पुरानी रामानंद सागर की रामायण को दर्शकों से बेपनाह प्यार मिल रहा है तो ऐसे में नई रामायण के मेकर्स ने भी अपने शो को दोबारा टेलीकास्ट करने की प्लानिंग की है। वहीं  ऐसे में अगर आप तब दिव्यांका को इस टीवी सीरियल में नहीं देख पाए थे तो अब आप उनका अप्सरा का ये रुप देख सकते है।

एयरटेल डिजिटल टीवी पर क्यूरियोसिटीस्ट्रीम चैनल अब फ्री

सुनील ग्रोवर ने मजाकिया अंदाज में बोला घर पर रहे

ये अभिनेत्री 'देख भाई देख' अपने बेटों के साथ नहीं चाहती देखना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -