कमल हासन ने की कोरोना वैक्सीन के बारे में किए गए चुनावी वादों की निंदा

Oct 23 2020 05:13 PM
कमल हासन ने की कोरोना वैक्सीन के बारे में किए गए चुनावी वादों की निंदा

"वैक्सीन राजनीति" कमल हासन को मक्कल नीडि माईम के रूप में जाना जाता है, शुक्रवार को कोरोना वैक्सीन के बारे में किए गए चुनावी वादों को खारिज कर दिया। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी ने कहा कि अभिनेता-नेता की प्रतिक्रियाएं एक दिन बाद आईं जब उनके राज्य में एक टीका नि: शुल्क वितरित किया जाएगा।

नि: शुल्क वैक्सीन प्रचार पर टिप्पणी करते हुए, अभिनेता ने राजनीतिज्ञ को एक गैर-मौजूद वैक्सीन के लिए एक बुरा वादा कहा। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ले जाते हुए, नेता ने लिखा, "वैक्सीन जीवन रक्षक दवा है, न कि छिड़काव का वादा। आप लोगों की गरीबी के साथ खेलने के आदी हैं। यदि आप उनके जीवन के साथ खेलने की हिम्मत करते हैं, तो आपकी राजनीतिक दीर्घायु लोगों द्वारा तय की जाएगी।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने गुरुवार को राज्य में सभी वर्गों के लोगों के लिए वैक्सीन उपलब्ध कराने के साथ ही कोरोना के खिलाफ नि: शुल्क वैक्सीन उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा, “मैं यह घोषणा करना चाहूंगा कि जैसे ही टीका विकसित किया जाएगा और राज्यों को उपलब्ध कराया जाएगा, तमिलनाडु के सभी लोगों को टीका लगाया जाएगा और सरकार लागत वहन करेगी। बिहार के चुनावी घोषणा पत्र में मुक्त कोरोना वायरस वैक्सीन के भाजपा के चुनावी वादे पर भारी बहस के बीच यह घोषणा की गई।

उद्धव सरकार का बड़ा ऐलान- बाढ़ प्रभावित किसानों के लिए 10 हजार करोड़ रुपये का पैकेज

स्मृति ईरानी का राहुल गाँधी पर बड़ा हमला, कांग्रेस को बताया डूबता जहाज़

अतीक अहमद के एक और करीबी के फार्म हाउस पर चला प्रयागराज प्रशासन का बुलडोज़र