नीतीश-तेजस्वी की मुलाकातों पर बोले चिराग पासवान- 'बिहार में 'राजनीतिक खिचड़ी' पक रही है...'
नीतीश-तेजस्वी की मुलाकातों पर बोले चिराग पासवान- 'बिहार में 'राजनीतिक खिचड़ी' पक रही है...'
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार के कट्टर विरोधी चिराग पासवान ने विपक्षी नेता तेजस्वी यादव के साथ हुई उनकी कुछ बैठकों को लेकर सियासी खिचड़ी पकने की बात कही है। उन्होंने बोला कि प्रदेश में एक सियासी वोट फेस की पूरी संभावना है। लोक जनशक्ति पार्टी के पूर्व अध्यक्ष चिराग पासवान ने जाति जनगणना के मसले पर इस हफ्ते नीतीश तथा तेजस्वी की मुलाकात पर पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे। 

उन्होंने कहा, 'क्या बैठक में जाति जनगणना पर वार्ता हुई या यह सुनिश्चित करने पर कि नीतीश को कब तक सत्ता में बनाए रखा जाए।' चिराग पासवान पिछले कुछ वक़्त से बोलते आ रहे हैं कि बीजेपी की सहयोगी नीतीश कुमार की जनता दल यूनाइटेड (JDU) एक बार फिर भगवा दल का साथ छोड़ सकती है। उन्होंने नीतीश एवं तेजस्वी की इन हालिया मुलाकातों पर हैरत व्यक्त किया है। 

नीतीश कुमार ने बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम रहे तेजस्वी यादव की एक मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कथित संलिप्तता के कारण RJD से नाता तोड़ लिया था। नीतीश कुमार को अपनी व्यक्तिगत छवि के प्रति बहुत ही अधिक सतर्क माना जाता है। चिराग ने कहा कि कुछ दिन पहले ही सीएम राष्ट्रिय जनता दल की तरफ से आयोजित इफ्तार पार्टी में पैदल गए थे। बता दें कि चिराग पासवान भी इस पार्टी में शामिल हुए थे तथा उनकी एक फोटो भी सामने आई थी जिसमें वह नीतीश कुमार के पैर छूते हुए दिखाई दे रहे थे।

इंदौर पहुंचे CM शिवराज सिंह, स्टार्टअप कॉन्क्लेव में होंगे शामिल

गोली मारकर सरेआम RJD नेता की कर डाली हत्या, मचा बवाल

'विकास ने नए आयाम तय कर रहा है भारत, जब राष्ट्र मजबूत होगा, तो धर्म भी मजबूत होगा..', वाराणसी में बोले योगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -