जादू-टोने के शक में बुजुर्ग की हत्या, कटा हुआ सिर हाथ में लेकर गाँव में घुमता रहा कातिल
जादू-टोने के शक में बुजुर्ग की हत्या, कटा हुआ सिर हाथ में लेकर गाँव में घुमता रहा कातिल
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने 65 साल के वृद्ध का सर धड़ के अलग कर दिया और उसके बाद उसका कटा सर लेकर गांव की गलियों में घूमा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अंधविश्वास और आपसी दुश्मनी के चलते आरोपी युवक ने इस घटना को अंजाम दिया है। स्थानीय पुलिस के अनुसार, घटना बीते सोमवार शाम की है। नक्सल प्रभावित क्षेत्र घोटपानी निवासी माधव गोंड सूअर पालन करता है। उसके पालतू सूअर अक्सर पड़ोसी करण सिंह कुंजाम की बाड़ी और घर में घुस जाते थे।

इसको कारण बाड़ी में लगी सब्जी-भाजी को नुकसान पहुंचाता था। सूअर की छुआछूत की वजह से घर की बार-बार साफ-सफाई और लिपाई करनी पड़ती थी। इसके चलते दोनों के बीच आए दिन विवाद होता था।  सोमवार को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ। माधव को शक था कि करण सिंह ने कोई काला जादू कर उसे और परिवार के लोगों को बीमार कर दिया है, जिसके बाद माधव गोंड शाम लगभग 4 बजे करण सिंह कुंजाम के घर पहुंचा और धारदार हथियार से वार करके वृद्ध का सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद आरोपी माधव उसके कटे सिर को लेकर और हथियार कंधे पर रख गांव में घूमना शुरू कर दिया। वह लगभग 20 किमी तक हाथ में कटा हुआ सिर लेकर घूमता रहा।

पुलिस ने बताया कि माधव मृतक के सिर को गांव-गांव में ले जाकर लोगों को दिखाता रहा। जहां लोगों ने उसकी तस्वीरें ले ली और इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। इसके बाद कुछ ही घंटों में पुलिस तक यह जानकारी पहुंची और पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर उस पर हत्या का केस दर्ज किया है।

बिना वैध दस्तावेजों के रह रहे 38 विदेशी नागरिकों के घरों पर पुलिस ने मारा छापा

नाज़ायज़ संबंध ने उजाड़ा परिवार, पत्नी ने पति के स‍िर पर कुल्हाड़ी से किए 8 वार

नंबर बढ़ाने का लालच देकर छात्रा से संबंध बनाना चाह रहा था टीचर, परिजनों ने कर दिया मुंह काला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -