नाज़ायज़ संबंध ने उजाड़ा परिवार, पत्नी ने पति के स‍िर पर कुल्हाड़ी से किए 8 वार
नाज़ायज़ संबंध ने उजाड़ा परिवार, पत्नी ने पति के स‍िर पर कुल्हाड़ी से किए 8 वार
Share:

इटावा: उत्तर प्रदेश में इटावा जनपद के चकरनगर तहसील में पति-पत्नी का झगड़ा इतना बढ़ गया कि महिला ने अपने पति पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. यह मामला थाना चकरनगर के ग्राम बछेड़ी का है, जहां अश्विनी तिवारी का परिवार निवास करता है.  अश्विनी की शादी 2005 में जहानाबाद के पास हुई थी. अश्विनी, अहमदाबाद की LNT कंपनी में मैनेजर की पोस्ट पर नौकरी करते हैं. वह छुट्टी लेकर 3 दिन पहले अपने गांव आए थे. उनके तीन बच्चे हैं जो गांव में ही रहते हैं. अश्विनी के परिवार में माता-पिता पत्नी और 3 बच्चे गांव में रहते हैं.

जख्मी अश्विनी के भाई गौरव ने बताया की उनके भाई और भाभी के बीच में कोई झगड़ा हुआ, जिसके बाद भाभी ने अश्विनी के स‍िर में सात से आठ बार कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए.  बीच-बचाव में उतरे उनके पिता के हाथ में उनकी भाभी ने काटकर जख्मी कर दिया. आनन-फानन में छोटे भाई गौरव ने पुलिस को कॉल किया. पुलिस ने घर में पहुंचकर उनकी भाभी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने गंभीर रूप से जख्मी अश्विनी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उनको उपचार के लिए सैफ़ई रेफर किया गया है. 

गौरव ने आरोप लगते हुए कहा है कि उनकी भाभी के उनके मायके में किसी अज्ञात व्यक्ति के साथ नाज़ायज़ संबंध हैं. हैं, जिस कारण उन्होंने अपने पति को मारने की नीयत से कुल्हाड़ी से वार किया. जिला चिकित्सालय में डॉक्टर प्रशांत त्रिपाठी ने बताया कि चकरनगर तहसील का एक केस आया है, जिनके सिर में सात से आठ बार धारदार हथियार से हमला किया गया है. गंभीर चोटें आई हैं. चकरनगर पुलिस ने उनको एडमिट करा दिया गया है, प्राथमिक इलाज के बाद सैफ़ई मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया है.  चकरनगर थाना अध्यक्ष अतुल कुमार लखेरा ने बताया कि आधी रात में जख्मी शख्स के परिजनों की तहरीर आने के बाद शिकायत 323, 504, 506, 324 धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. महिला को हिरासत में ले रखा है. पूछताछ की जा रही है. महिला ने बताया है कि पति की मारपीट और यातनाओं से तंग आकर उसने ये हमला किया है. अभी जाँच जारी है.

नंबर बढ़ाने का लालच देकर छात्रा से संबंध बनाना चाह रहा था टीचर, परिजनों ने कर दिया मुंह काला

9 साल की बच्ची से छेड़छाड़ करने के आरोप में हेड कांस्टेबल गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने अमेरिकी अधिकारी बनकर लोगों को ठगने वाले 19 अपराधियों को किया गिरफ्तार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -