नंबर बढ़ाने का लालच देकर छात्रा से संबंध बनाना चाह रहा था टीचर, परिजनों ने कर दिया मुंह काला
नंबर बढ़ाने का लालच देकर छात्रा से संबंध बनाना चाह रहा था टीचर, परिजनों ने कर दिया मुंह काला
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ 11 कक्षा की नाबालिग छात्रा से फिजिकल रिलेशन बनाने की डिमांड करने वाले एक टीचर को बुरी तरह से पीटा गया। इसी के साथ उसके चेहरे पर कालिख भी पोती गई और उसके बाद छात्रा के परिजन उसे पीटते हुए पुलिस स्टेशन तक ले गए। अब इस समय आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पूरे मामले की जांच जारी है। इस घटना को पुणे के विश्रामबाग इलाके का बताया जा रहा है। यहाँ के एक नामचीन स्कूल में यह सब हुआ है। इस मामले में यह आरोप है कि बीते मंगलवार को आरोपी टीचर ने छात्रा से कथित तौर पर छेड़छाड़ की और इंटरनल एग्जाम में मार्क्स बढ़ाने का लालच देकर फिजिकल रिलेशन की डिमांड की थी।

इसके अलावा यह भी आरोप है कि टीचर ने इसके बदले छात्रा को पैसे देने की बात भी कही थी। काफी समय तक टीचर जब छात्रा को परेशान करने लगा तो उसने घर जाकर अपनी मां को सारी जानकारी दी। उसके बाद छात्रा के पिता ने अन्य लोगों के साथ स्कूल जाकर टीचर की पिटाई की। अब पुणे के विश्रामबाग पुलिस स्टेशन में आरोपी टीचर अभिजित पवार के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया गया है।

इस घटना को लेकर भूमाता ब्रिगेड की अध्यक्ष तृप्ति देसाई का कहना है कि, 'पुणे में लड़कियां सुरक्षित नहीं है। पिछले दिनों एक महिला डॉक्टर के कमरे में स्पाई कैमरा लगा दिया गया था और अब यह घटना। 12वीं की कक्षा में दाखिले के नाम पर इस तरह के दरिंदे लड़कियों के शोषण का प्रयास कर रहे हैं। ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।' इसके अलावा उन्होंने कहा, 'मैं परिवार के लॉग इन का अभिवादन करना चाहती हूं, जिन्होंने इस तरह से आरोपी को सबक सिखाया। हम और भी बच्चियों से आग्रह करते हैं कि वे आगे आएं और हमें ऐसे लोगों की सच्चाई बताएं, फिर हम उनसे अपने स्टाइल में निपटेंगे।'

जलती ईमारत से महिला ने फेंका अपना बच्चा, फिर जो हुआ उसे देख फंटी रह गई लोगों की आँखे

इंदौर के इस कॉलेज में बनेगी जीनोम सीक्वेंसिंग लैब, लगेगा कोरोना के नए वैरिएंट का पता

Ind Vs Eng: ऋषभ पंत समेत भारत के 2 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित, पहले इंग्लैंड के 7 प्लेयर हुए थे पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -