बिना वैध दस्तावेजों के रह रहे 38 विदेशी नागरिकों के घरों पर पुलिस ने मारा छापा
बिना वैध दस्तावेजों के रह रहे 38 विदेशी नागरिकों के घरों पर पुलिस ने मारा छापा
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक में पुलिस की केंद्रीय अपराध शाखा ने पाया कि 15 जुलाई को भारत में 38 विदेशी नागरिक बिना वैध दस्तावेजों के रह रहे थे। एक विशेष अभियान के दौरान, छह सहायक पुलिस आयुक्त, 20 पुलिस निरीक्षकों के साथ 100 पुलिस निरीक्षकों ने कुछ घरों का दौरा किया। 

संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) संदीप पाटिल ने बताया कि अधिकारियों को दो विदेशियों से मारिजुआना और 90 एक्स्टसी गोलियां भी मिलीं। “अधिक से अधिक 7 विदेशी नागरिक अधिक समय तक रुके पाए गए और दो गांजा के साथ पाए गए। एक नाइजीरियाई नागरिक के पास से कम से कम 90 परमानंद की गोलियां जब्त की गईं। अब तक 38 लोग बिना वैध दस्तावेजों के मिले हैं। कहा कि 6 एसीपी, 20 इंस्पेक्टर और 100 पुलिस अधिकारियों की आधिकारिक टीमें उन घरों पर छापेमारी कर रही हैं, जहां विदेशी नागरिक रुके हुए हैं और बिना दस्तावेजों के रह रहे हैं। 

संदीप पाटिल ने कहा कि छापेमारी और तलाशी अभियान अभी भी जारी है। बेंगलुरु पुलिस विभाग ने विदेशियों से जुड़े शहर में सक्रिय ड्रग कार्टेल का मुद्दा उठाया था। हाल ही में विभाग ने चेतावनी दी थी कि मकान मालिक अपनी संपत्ति किराए पर देने से पहले विदेशियों के दस्तावेजों का सत्यापन कर लें।

नाज़ायज़ संबंध ने उजाड़ा परिवार, पत्नी ने पति के स‍िर पर कुल्हाड़ी से किए 8 वार

नंबर बढ़ाने का लालच देकर छात्रा से संबंध बनाना चाह रहा था टीचर, परिजनों ने कर दिया मुंह काला

9 साल की बच्ची से छेड़छाड़ करने के आरोप में हेड कांस्टेबल गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -