लॉकडाउन में जिस पुलिसकर्मी ने किया अच्छा काम, यहां मिलेगा नकद इनाम
लॉकडाउन में जिस पुलिसकर्मी ने किया अच्छा काम, यहां मिलेगा नकद इनाम
Share:

भारत के राज्य छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन के दौरान तैनात पुलिसकर्मियों को उनके प्रतिदिन के प्रदर्शन के आधार पर नकद पुरस्कार दिया जाएगा. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि छत्तीसगढ़ के सर्गुजा रेंज के पुलिसकर्मियों को उनके प्रदर्शन के लिए हर दिन नकद पुरस्कार मिलेगा.

इस अद्भुत सहयोग के बाद पीएम मोदी को विदेश में कहा गया 'महान' और 'प्रभु हनुमान'

अपने बयान में पुलिस महानिरीक्षक (सर्गुजा रेंज) रतनलाल डांगी ने कहा कि पुलिस कर्मियों ने प्रतिबंधात्मक आदेशों का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित किया है और लॉकडाउन के दौरान लोगों की मदद भी की है. उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी, जो फील्ड ड्यूटी में तैनात हैं वो इस घातक संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए अपने परिवारों से रह रहे हैं. उन्होंने कहा, "मंगलवार से हमने पुलिस कर्मियों का मनोबल बढ़ाने के लिए दैनिक नकद पुरस्कार देने का फैसला किया है." राज्य के उत्तरी भाग में सर्गुजा, जशपुर, कोरिया, बलरामपुर और सूरजपुर जिलों को मिलाकर लगभग 8,000 जिला बल के जवान तैनात हैं.

तबलीगी जमात के छुपे हुए लोगों को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने दी चेतावनी

इसके अलावा उन्होंने कहा कि एक स्टेशन हाउस ऑफिसर, दो सब-इंस्पेक्टर, दो सहायक सब-इंस्पेक्टर, दो हेड कांस्टेबल और प्रत्येक पांच जिलों के पांच कॉन्सटेबल को संबंधित पुलिस अधीक्षक द्वारा दैनिक पुरस्कार के लिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा. वही, इसके अलावा, वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को उनके प्रदर्शन के आधार पर प्रशंसा पत्र दिए जाएंगे, जो कि उनके सेवा रिकॉर्ड में शामिल किया जाएगा. अब तक, सर्गुजा डिवीजन में COVID-19 का कोई मामला सामने नहीं आया है.

रुड़की में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव

कोरोना संकट में अब तक का सबसे कड़ा फैसला, आज रात 12 बजे से 15 जिले हो जाएंगे सूनसान

कोरोना से मुक्ति के लिए पूर्व सीएम कमलनाथ ने जनता से की ये अपील

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -