कोरोना संकट में अब तक का सबसे कड़ा फैसला, आज रात 12 बजे से 15 जिले हो जाएंगे सूनसान
कोरोना संकट में अब तक का सबसे कड़ा फैसला, आज रात 12 बजे से 15 जिले हो जाएंगे सूनसान
Share:

भारत के अन्य राज्यों की तरह यूपी में भी सख्त लॉकडाउन किया गया है. ताकि कोरोना वायरस के प्रभाव को रोका जा सके. वही, अब वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए योगी आदित्यनाथ सरकार ने बड़ा कदम उठाया है. सरकार ने अधिक संक्रमितों जिलों को बुधवार रात 12 बजे से 30 अप्रैल तक सील करने का फैसला किया है. इस दौरान सभी जगह पर कर्फ़्यू जैसी हालत रहेगी. कोई भी बाहर नहीं निकल सकेगा. 30 अप्रैल तक कुल पंद्रह जिलों में कर्फ़्यू वाले अंदाज में लॉक डाउन होगा.

इटली में कोरोना के कारण हालात हुए गंभीर, अब तक 17,127 की मौत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज से 13 अप्रैल तक उत्तर प्रदेश के 15 जिले सील होंगे. कोरोना के फैलने की सबसे ज्यादा मामले इन्हीं जिलों से आ रहे थे. उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव राजेन्द्र कुमार त्रिपाठी ने कहा कि यूपी में तबलीगी जमात में बहुत सारे लोगों में कोरोना के पॉजीटिव रिपोर्ट आयी है. उनके नाते संक्रमण बहुत तेजी से बढ़ा है.340 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आयी है. 

तबलीगी जमात के छुपे हुए लोगों को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने दी चेतावनी

दिन प्रतिदिन जिस तरह से यूपी में यह मामला बढ़ा है यह तबलीगी जमात बे बहुत गैरजिम्मेदाराना कार्य किया है. उन्होंने कहा कि जिस भी व्यक्ति को इसके लक्षण हों वह तुरंत अपने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को सूचित करें  इसमें कोई शर्म की बात नहीं है आगरा, कानपुर, वाराणसी, मेरठ, सहारनपुर, लखनऊ, गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, बुलंदशहर, सीतापुर, फिरोजाबाद, शामली, बरेली, बस्ती, महराजगंज, इन पन्द्रहों जिलों में घरों को शतप्रतिशत सील किया जायेगा.

तबलीगी जमात के छुपे हुए लोगों को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने दी चेतावनी

इस शो में नजर आ सकते है पारस छाबड़ा

शक्तिमान के बाद 'द जंगल बुक' जल्द होगा शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -