कोरोना से मुक्ति के लिए  पूर्व सीएम कमलनाथ ने जनता से की ये अपील
कोरोना से मुक्ति के लिए पूर्व सीएम कमलनाथ ने जनता से की ये अपील
Share:

मध्य प्रदेश में भी कोरोना का बुरा ससर देखने को मिल रहा है. वहीं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने लोगों से खास अपील की है.  पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है की कोरोना वायरस से मुक्ति के लिए लोग हनुमान चालीसा का पाठ करें. उन्होंने मंगलवार को लोगों को हनुमान जयंती की शुभकामनाएं देते हुए यह बात कही. कमलनाथ ने कहा है कि हनुमान चालीसा में कहा गया है कि भगवान हनुमान का ध्यान करने से सारे संकट मिट जाते हैं और सारे दुख दूर हो जाते हैं.

हनुमान चालीसा की महिमा बताते हुए कमलनाथ ने कहा कि भगवान इस महामारी के संकट को जल्दी ही दूर करेंगे. हनुमान जयंती के अवसर पर हम सब अपने अपने घरों पर हनुमान चालीसा का पाठ करें. इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री ने देशवासियों और प्रदेशवासियों को हनुमान जयंती की बहुत-बहुत शुभकामनाएं दी है.

मिली जानकारी के अनुसार बता दें की मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 268 पर पहुंच गई है. इनमें से 18 लोगों की मौत हो गई है. मंगलवार को प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना वायरस के खिलाफ मैदान में तैनात दस पुलिसकर्मी भी इस घातक वायरस की चपेट में आ गए है. इसके साथ ही भोपाल में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या मंगलवार को बढ़कर 74 पर पहुंच गई.

भोपाल में कोरोना के मरीजों की संख्या 84 हुई, स्वास्थ्य और पुलिस कर्मी ज्यादा हुए संक्रमित

देश में कोरोना के मामले में दूसरे स्थान पर आया यह शहर, संक्रमितों की संख्या हुई 173

कोरोना से बचने के लिए पुलिसकर्मी रहेंगे होटल में, काम के घंटे भी हुए कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -