रुड़की में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव
रुड़की में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव
Share:

देर रात रुड़की में कोरोना का नया मामला सामने आया है। स्वास्थ्य विभाग ने इसकी पुष्टि कर दी है। इसके साथ ही अब राज्य में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 32 हो गई है। वहीं रुड़की के पनियाला निवासी कोरोना संक्रमित युवक की दो बहनों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। वहीं एक बहन की उम्र 18, दूसरी की उम्र 16 साल है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से मंगलवार को देर रात उक्त युवक की जांच रिपोर्ट आई।वहीं  जिसमें ज्वालापुर के मौहल्ला पांवधोई निवासी 22 वर्षीय युवक को कोरोना होने की पुष्टि हुई। बताया गया कि उक्त युवक 14 फरवरी को ज्वालापुर से मेरठ एक जमात में गया था। 

वह 27 मार्च को वापस लौटा था| एक अप्रैल को युवक को लक्षणों के आधार पर कलियर में क्वारंटीन किया गया था। जिसके बाद युवक को पांच अप्रैल को सिविल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया। छह अप्रैल को युवक का सैंपल जांच के लिए एम्स ऋषिकेश भेजा गया। इसके साथ ही जिसकी जांच रिपोर्ट में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई। वहीं रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद देर रात उसे मेला अस्पताल में भर्ती कराया गया।  मौहल्ला पांवधोई पुरानी दिल्ली रोड पर ज्वालापुर कोतवाली के पास है। रात में स्वास्थ्य विभाग की टीम छह एंबुलेंस लेकर ज्वालापुर गई थी। 

इसके साथ ही टीम को 43 जमातियों को ले जाना था। परन्तु इनमें से एक भी नहीं मिला।सीएमओ डॉक्टर सरोज नैथानी ने बताया कि अब ज्वालापुर के मौहल्ला पांवधोई के साथ आसपास के क्षेत्रों को भी सील किया जा रहा है। पुलिस अधिकारियों के साथ टीम ज्वालापुर में मौजूद है। वहीं ज्वालापुर में देर रात कोरोना संक्रमण का एक मामला पॉजिटिव पाया गया है। संक्रमित युवक जमात से आया था। 

कोरोना वायरस का शिकार हुई बॉलीवुड की यह अदाकारा! पोस्ट कर कही यह बात

आखरी कोरोना से अब तक कैसे बचा हुआ है तुर्कमेनिस्तान ?

जम्मू कश्मीर से रुला देने वाली खबर, मुठभेड़ में शहीद हुए 10 भारतीय जवान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -