चेतन हंसराज ने सबके सामने करण कुंद्रा से हाथ जोड़कर मांगी माफ़ी, जानिए क्या है मामला?
चेतन हंसराज ने सबके सामने करण कुंद्रा से हाथ जोड़कर मांगी माफ़ी, जानिए क्या है मामला?
Share:

जाने माने मशहूर अभिनेता चेतन हंसराज (Chetan Hansraj) ने कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' (Lock Upp) में 15वें प्रतियोगी के रूप में एंट्री की थी। मगर बदतमीजी एवं गाली-गलौज करने के कारण निर्माताओं ने उन्हें एक सप्ताह के अंदर ही शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया। चेतन हंसराज ने शो में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के साथ भी बुरा बर्ताव किया था। शो से बाहर होने के पश्चात् चेतन को अपनी गलती का एहसास हो गया है तथा उन्होंने करण कुंद्रा, शो के निर्माता एवं प्रशंसकों से माफी मांगी है। उन्होंने माफी मांगते हुए अपना एक वीडियो साझा किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। 

वीडियो में चेतन बोलते हैं, 'करण भाई मुझे माफ कर देना। मैं बहुत शर्मिंदगी महसूस कर रहा हूं। मैंने आपको वहां पर भी बोला था कि आपको लेकर मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं था। मैंने सच में गलती की है। इस शो के दबाव में न नींद, न खाना। लोग वहां पर निरंतर लड़ रहे थे, जिससे मैं सचमुच टूट गया था। इसने मुझे सबसे बुरा इंसान बना दिया। 

आगे बताते हुए चेतन ने कहा, मैं शो के निर्माता एवं करण भाई के प्रशंसकों से भी माफी मांगता हूं। मैं जानता हूं कि आप सभी बहुत गुस्से में हैं। मुझे स्वयं पर बहुत गुस्सा आ रहा है। मुझे माफ करना भाई। मैंने आपको वहां पर भी बोला था कि मैं आपका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मुझे नहीं पता कि वहां पर मुझे क्या हो गया था। मैं वो नहीं हूं जिसे आपने शो में देखा था। मुझे नहीं पता कि क्या बोलना चाहिए, मैं आप सभी से सिर्फ माफी मांग सकता हूं। प्लीज दोस्तों, मुझे माफ कर दो। चेतन ने ये भी कहा कि उन्होंने पहली बार करण कुंद्रा के साथ काम किया तथा उनके बड़े प्रशंसक बन गए। वह वीडियो में निरंतर करण से माफी मांगते दिखाई दे रहे हैं। 

इस शख्स ने जॉन अब्राहम पर तोड़ी बोतल, गुस्साए अभिनेता ने उठाया ये बड़ा कदम

तलाक के बाद बड़ा कदम उठाने जा रही है ये मशहूर अदाकारा, वीडियो शेयर कर खुद कही ये बात

इंटरनेट पर छाई 'बबिता जी', डांस मूव्स से मचा दी 'तबाही'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -