Video: VIP काफिले के लिए रोक दी एम्बुलेंस, सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई चेन्नई पुलिस
Video: VIP काफिले के लिए रोक दी एम्बुलेंस, सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई चेन्नई पुलिस
Share:

चेन्नई: देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान चेन्नई में एक अजीब मामला सामने आया है. वीआईपी काफिले को गुजारने के लिए चेन्नई पुलिस ने यहां एंबुलेंस और मुसाफिरों को ही रोक दिया. हालांकि यह वीआईपी काफिला किसका था, इसकी जानकारी अभी तक उजागर नहीं हुई है.न्यूज एजेंसी एएनआई की तरफ से जारी किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर लोगों को रोका है. जिसके चलते मोटर साइकल और कार सवारों की लाइन लग गई है.

जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो चेन्नई के द्वीप ग्राउंड चौराहे के पास का है. वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट बॉक्स में अपनी नाराजगी व्यक्त करने के साथ ही चेन्नई पुलिस से सवाल भी कर रहे हैं. जबकि कुछ लोग वीआईपी कल्चर के लिए आम आवाम को ही  जिम्मेदार बता रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि, एंबुलेंस में कोई मरीज था या फिर एम्बुलेंस मरीज को लेने के लिए जा रही थी. एक यूजर ने लिखा कि, यदि लाल बत्ती का नियम बदल चुका है तो ऐसा क्यों हुआ. 

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- वीआईपी अधिक बड़ा है, आम लोग तो कीड़े-मकोड़े हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा कि उम्मीद करता हूं कि एंबुलेंस खाली हो. एक यूजर लिखता है कि VVIP संस्कृति इस देश में चरम पर है और हम आम लोग ही इस स्थिति के लिए जिम्मेदार हैं. लोग राजनेताओं के लिए अपने आप को और दूसरों को जलाने के लिए तैयार हैं.

 

लॉकडाउन में भी फीकी नहीं पड़ी अक्षय तृतीया की चमक, बिका इतने करोड़ का सोना

वधावन बंधुओं की मुश्किलें बढ़ीं, CBI ने हिरासत में लिया

अक्षय तृतीया : आसानी से घर बैठे ऑनलाइन खरीद सकते है सोना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -