वधावन बंधुओं की मुश्किलें बढ़ीं, CBI ने हिरासत में लिया
वधावन बंधुओं की मुश्किलें बढ़ीं, CBI ने हिरासत में लिया
Share:

नई दिल्ली: दीवान हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड (DHFL) के प्रमोटर्स कपिल और धीरज वधावन को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने हिरासत में ले लिया है. अब इन दोनों की गिरफ्तारी की कागजी कार्यवाही शुरू हो चुकी है. इन दोनों को मुंबई लाया जाएगा. सीबीआई के अनुरोध पर सतारा पुलिस उन्हें जरूरी पुलिस एस्कॉर्ट उपलब्ध करा रही है. सीबीआई सूत्रों के अनुसार, वधावन बंधुओं के खिलाफ गैर-जमानती वॉरंट तामिल करने की प्रक्रिया आरंभ हो चुकी है.

दरअसल, दीवान हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक कपिल वधावन और गैर-कार्यकारी निदेशक धीरज वधावन के खिलाफ धनशोधन मामले में जांच चल रही है, जिसमें कपिल वधावन को ईडी ने अरेस्ट भी किया था. लेकिन अभी वह जमानत पर बाहर हैं. वहीं येस बैंक फ्रॉड केस में राणा कपूर के खिलाफ जांच चल रही है, इसमें भी धनशोधन की जांच के दायरे में वधावन बंधु ईडी और सीबीआई के निशाने पर हैं.

वधावन बंधुओं को हिरासत में लेने से पहले सीबीआई दोनों को अदालत में पेश करेगी. वधावन बंधुओं के खिलाफ जारी गैर-जमानती वॉरंट पर 5 मई तक रोक थी, किन्तु अभी हाल में इसे कैंसिल कर दिया गया. सीबीआई की टीम दोनों भाइयों को हिरासत में लेने के लिए उनके महाबलाश्वेर स्थित घर पहुंची है. यहां से लेने के बाद दोनों को अदालत में पेश किया जाएगा.  

Sensex : बीते कारोबारी सप्ताह में इन पांच कंपनियों का बाजार पूंजीकरण बढ़ा

मुखौटा कंपनियों का होगा पर्दाफाश, बीमा और नौ सिक्योरिटी कंपनी के लिए नोटिफिकेशन जारी

अब मात्र एक रूपये में खरीदिए सोना ! अक्षय तृतीया पर Paytm ने निकाला धांसू ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -