तमिलनाडु में  पनीरसेल्वम को अन्नाद्रमुक पार्टी से किया बाहर , क्या बनाएंगे नयी   पार्टी ?
तमिलनाडु में पनीरसेल्वम को अन्नाद्रमुक पार्टी से किया बाहर , क्या बनाएंगे नयी पार्टी ?
Share:

चेन्नई: अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (अन्नाद्रमुक) की जनरल काउंसिल ने दोहरे नेतृत्व वाले ढांचे को समाप्त करने और एडापड्डी पलानीस्वामी (ईपीएस) को पार्टी के अंतरिम महासचिव के रूप में चुनने के बाद ओ पनीरसेल्वम (ओपीएस) को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से बाहर करने के प्रस्ताव को सोमवार को मंजूरी दे दी।

पार्टी के पूर्व समन्वयक ओपीएस के लिए एक हार, जिन्होंने अदालत से स्थगन के लिए कहा था, यह विकास तब हुआ जब मद्रास उच्च न्यायालय ने तमिलनाडु में सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी को अपनी सामान्य परिषद की बैठक बुलाने की अनुमति दी।

वानगरम में एआईएडीएमके जनरल काउंसिल की बैठक को संबोधित करते हुए , राज्य के पूर्व मंत्री और एआईएडीएमके नेता कदमबुर राजू ने कहा - ओपीएस का "दोमुंहा चेहरा है और वह नहीं चाहते थे कि किसी को भी खुशहाल जीवन मिले। वह ईर्ष्या करता है ... मेरे अनुभव से ऐसा कह रहा है। मुझे खुशी है कि वह अब बाहर है, "उन्होंने कहा।
राज्य के पूर्व मंत्री नाथम विश्वनाथन ने कहा, "हम तब तक चैन से नहीं बैठेंगे जब तक कि हम ई पलानीस्वामी को तमिलनाडु का मुख्यमंत्री नहीं बना देते।

इससे पहले अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेता मुनुसामी ने कहा था कि ओपीएस को पार्टी से निष्कासित करने का प्रस्ताव अन्नाद्रमुक महासचिव द्वारा लाया जाएगा। "तब तक, धैर्य का अभ्यास करें। यह उल्लेख किया गया है कि जीसी सदस्यों ने ओपीएस को पार्टी से निष्कासित करने के लिए कहा है "उन्होंने कहा।

भूकंप के झटकों से डोला छत्तीसगढ़ का ये जिला

भारत में बढती जा रही है पेट्रोल और डीजल की खपत से सरकार चिंतित

भारत में बीते 24 घंटे में ​मिले 16,678 नए कोरोना मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -