तलाक की ख़बरों के बीच इस मशहूर एक्ट्रेस ने फिर जोड़ा सरनेम, अब वीडियो शेयर कही ये बात

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajiv Sen) के बीच बहुत दिनों से कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। खबरें तो ये भी आ रही थीं कि इन दोनों ने तलाक की कानूनी प्रक्रिया के लिए आवेदन कर दिया है। इस बीच दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ जमकर बयानबाजी की। वहीं अब चारु असोपा ने अपने नाम के आगे सेन लगाया जिसके पश्चात् से दोनों के बीच सुलह की खबरों ने जोर पकड़ा। मगर अब चारु असापो ने नाम के आगे सेन लगाने के बाद ऐसा वीडियो साझा किया है जिसके बाद इन अफवाहों को एक बार फिर से जोर मिल रहा है। 

इस वीडियो में चारु असोपा (Charu Asopa) अपनी बेटी और नैनी के साथ दिखाई दी। इस वीडियो में नैनी जियाना के साथ दिखाई दी जबकि चारु असोपा बेटी के आगे चलती हुई नजर आई। वीडियो में चारु व्हाइट कलर की शर्ट में नजर आई। वीडियो देखकर स्पष्ट लग रहा है कि चारु ने मेकअप नहीं किया हुआ है।
 
वही इस वीडियो में चारु असोपा लोकप्रिय सीरियल 'अनुपमा' के डायलॉग को रिपीट करती हुई दिखाई दे रही हैं। ये डायलॉग है- 'मैं घूमू, फिरू नाचू गाऊं हंसू खेलू बाहर जाऊं अकेले जाऊं किसी और के साथ जाऊं आपको क्या?' चारु असोपा ने तलाक की खबरों के बीच अपने नाम से सेन सरनेम हटा दिया था। मगर हाल ही में फिर से सेन नाम जोड़ लिया। इसे लेकर जब चारु से हाल ही में एक इंटरव्यू में पूछा गया तो चारु ने अपने एक इंटरव्यू में कहा- 'मैंने सेन को कभी नहीं हटाया था। इसी का कारण इसे वापस जोड़ने का कोई सवाल ही नहीं उठता। इतना सब कुछ हो रहा होता है तो नाम से सरनेम जोड़ने या फिर हटाने का कोई अर्थ नहीं होता।'

सामने आया उर्फी जावेद का नया लुक, देखकर लगेगा झटका

काम नहीं कर रहा राजू श्रीवास्त का दिमाग, अब भी वेंटिलेटर पर हैं कॉमेडियन

तलाक की ख़बरों के बीच दुबई पहुंचे राजीव सेन, शेयर कर डाली ऐसी तस्वीर

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -