काम नहीं कर रहा राजू श्रीवास्त का दिमाग, अब भी वेंटिलेटर पर हैं कॉमेडियन
काम नहीं कर रहा राजू श्रीवास्त का दिमाग, अब भी वेंटिलेटर पर हैं कॉमेडियन
Share:

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। जी दरअसल उनकी तबीयत अब भी ठीक नहीं है। हालाँकि खबरों के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की तबीयत में थोड़ा ही सुधार देखने को मिला है। जी दरअसल जो दवाइयां राजू श्रीवास्तव को दी जा रही हैं, उससे उनकी हालत में कुछ पॉजिटिव साइन देखने को मिला है। लेकिन कॉमेडियन अभी भी वेंटिलेटर पर ही हैं और उनका दिमाग कोई प्रतिक्रिया नहीं कर रहा है। जी हाँ और ट्रीटमेंट का राजू श्रीवास्तव के दिमाग पर कुछ असर नहीं हो रहा है। वहीं दूसरी तरफ राजू श्रीवास्तव के परिवार ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इन सभी खबरों को अफवाह बताया है।

जी दरअसल परिवार ने जो स्टेटमेंट जारी किया है, उसमें लिखा है कि, 'राजू श्रीवास्तव जी की तबीयत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। डॉक्टरों की टीम अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ उनके स्वास्थ्य का ख्याल रख रही है। आप सभी शुभचिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। आप सबसे अपील है कि अफवाहों या फर्जी खबरों पर ध्यान न दें। कृपया राजू श्रीवास्तव जी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें। राजू श्रीवास्तव का परिवार।' आपको बता दें कि एम्स अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक, कार्डियक अरेस्ट के चलते राजू श्रीवास्तव के दिमाग को भारी नुकसान पहुंचा है। जी हाँ और कोई भी दवाई उनके दिमाग पर असर नहीं कर पा रही है।

वहीं डॉक्टर्स का कहना है राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक है और वह अभी भी वेंटिलेटर पर हैं। दूसरी तरफ परिवार ने जो स्टेटमेंट जारी किया है, उससे कुछ ही चीजें सामने आ रही हैं। हालाँकि इन सभी को देखते हुए अभी कुछ भी कहना काफी मुश्किल है। राजू श्रीवास्तव की बेटी का कहना है कि वह अब भी गंभीर हालत में है, अस्पताल में भर्ती है। डॉक्टर्स उनका इलाज ICU में ही कर रहे हैं। उनकी हालत न तो पहले से बेहतर हुई है और ना ही खराब हुई है। पूरी मेडिकल टीम उनकी बेहतर सेहत के लिए कोशिश कर रही है। हम बस दुआ कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि वह जल्दी ही ठीक हो जाएंगे। इस वक्त मेरी मम्मी उनके साथ अंदर ICU में हैं।

राजमोहल्ला पहुँचे मुख्यमंत्री शिवराज, तिरंगा यात्रा की शुरुआत की

पहली बार पूर्णिमा पर 'खाटूश्याम मंदिर' में दिखा सन्नाटा, रोज लाखों में होती है दर्शनार्थियों की संख्या

तलाक की ख़बरों के बीच दुबई पहुंचे राजीव सेन, शेयर कर डाली ऐसी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -