तलाक की ख़बरों के बीच दुबई पहुंचे राजीव सेन, शेयर कर डाली ऐसी तस्वीर

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन जहां अपनी लव लाइफ को लेकर ख़बरों में हैं तो वहीं उनके भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) एवं पत्नी चारू असोपा (Charu Asopa) की पर्सनल लाइफ भी कम ख़बरों में नहीं हैं। राजीव और चारू दोनों के बीच बात अब तलाक तक जा पहुंची है। एडवोकेट ने भी कानूनी कार्रवाई को आगे बढ़ा दिया है। मगर इन सबसे बेफिक्र बीवी, बच्चे को छोड़ राजीव सेन जा पहुंचे दुबई जहां उन्होंने परिवार के साथ जन्मदिन मनाय। अब राजीव सेन ने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज भी सोशल मीडिया पर साझा कर दी है। 

11 अगस्त को राजीव सेन का जन्मदिन था तथा इस अवसर पर वो दुबई में रहे। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज साझा की हैं जिसमें उनका परिवार भी दिखाई दे रहा है। राजीव के साथ इस फोटो में उनकी मम्मी और पापा भी नजर आ रहे हैं। मगर इन फोटोज में ना तो सुष्मिता सेन हैं और ना ही चारू असोपा और उनकी बेटी। 

बीते एक महीने से चारू असोपा और राजीव सेन के बीच विवाद की खबरें पढ़ने को मिल रही हैं। स्वयं चारू असोपा सामने आकर बता चुकी हैं कि वो इस रिलेशनशिप को बचाने की खातिर राजीव को समझा-समझाकर थक चुकी हैं मगर अब वो हार मान चुकी हैं। वो बेटी के लिए राजीव से अलग होने का फैसला ले चुकी हैं। 

ट्रैवल एजेंसी में काम करती थीं श्वेता तिवारी, आज अपने लुक से फैंस को कर रही दीवाना

बस बाजू पहने नजर आई उर्फी जावेद, देखकर चौंक जाएंगे आप

Video: दिल्ली में दरिंदों का आतंक!, बहस के बाद सरेआम कर डाली युवक की हत्या

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -