BB13: सिद्धार्थ के विनर बनते ही चैनल की एंप्लॉई ने किया ऐसा, प्रियंका की कजिन ने किया समर्थन
BB13: सिद्धार्थ के विनर बनते ही चैनल की एंप्लॉई ने किया ऐसा, प्रियंका की कजिन ने किया समर्थन
Share:

बिग बॉस 13 का विनर चुने जाने के बाद जहां एक ओर सिद्धार्थ शुक्ला को बधाइयां मिल रही हैं, वहीं कुछ लोग उन्हें अनडिजर्व‍िंग कैंडिडेट भी बता रहे हैं. लेकिन विनर के अनाउंसमेंट से पहले भी कई लोगों ने शो पर बायस्ड होने का आरोप लगाए थे. दरअसल, विनर के ऐलान से पहले कलर्स चैनल की एक एंप्लॉई ने चैनल पर फिक्स्ड होने का आरोप भी लगाया था. साथ ही चैनल छोड़ने की बात भी कही थी. प्रियंका चोपड़ा की कजिन बहन मीरा चोपड़ा ने एंप्लॉई के इस आरोप का समर्थन किया हैं. 

सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 का विनर बनाने को लेकर कई लोग पहले से ही चैनल और शो पर फिक्स्ड होने का आरोप लगा चुके थे. चैनल की एक एंप्लॉई ने ट्वीट कर कहा था कि वे चैनल में जॉब छोड़ रही हैं. उन्होंने लिखा- 'चैनल के क्रिएट‍िव डिपार्टमेंट के साथ काम कर बहुत अच्छा समय बीता लेकिन एक फिक्स्ड शो का हिस्सा बनकर मैं खुद को नहीं गिरा सकती. कम वोट्स के बावजूद चैनल सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बनाना चाहता है. सॉरी मैं इसका हिस्सा नहीं बन सकती.'

चैनल को फिक्स्ड बताने के आरोप पर मीरा चोपड़ा ने भी एंप्लाई का समर्थन किया. उन्होंने लिखा- 'भीतरी सूत्रों के जरिए हमें यह बात बहुत पहले से पता थी...लेकिन इस तरह का स्टैंड लेने के लिए तुम पर गर्व है. जो लोग इतने वक्त से अंदर हैं उनके साथ अन्याय हुआ है.' एंप्लॉई ने पहले भी ट्वीट कर बिग बॉस 13 को स्क्र‍िप्टेड शो बताया था. उन्होंने ट्वीट किया था- 'बिग बॉस 13 एक स्क्र‍िप्टेड शो है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला पहले से फिक्स्ड विनर हैं. BB 13 की क्रिएट‍िव और प्रोग्रामिंग हेड सिद्धार्थ की एक्स गर्लफ्रेंड है. क्या मैं कुछ और भी बताऊं.' अब बिग बॉस 13 के विनर का ऐलान होने के बाद सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के फैंस और बाकी लोगों में बहस छिड़ी हुई है. लोगों ने सिद्धार्थ को इस ट्रॉफी के लिए अनडिजर्व‍िंग बताया है. कुछ लोगों ने आसिम रियाज को शो का रियल विनर बताया है.

विनर बनते ही सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी सेलेब्स ने दी जमकर बधाइयां

BB13 : सिद्धार्थ के साथ रिश्ते पर बोली शिल्पा शिंदे, कहा-'अक्सर करता था मारपीट...'

BB13 : बिगबॉस ने की शहनाज़ की हर ख्वाहिश पूरी, जानिए क्या किया ऐसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -