BB13 : बिगबॉस ने की शहनाज़ की हर ख्वाहिश पूरी, जानिए क्या किया ऐसा
BB13 : बिगबॉस ने की शहनाज़ की हर ख्वाहिश पूरी, जानिए क्या किया ऐसा
Share:

टीवी का सबसे बड़ा जाना माना शो रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 13 का फिनाले एपिसोड शनिवार रात कलर्स टीवी पर प्रसारित हो सकता है . इसके अलावा शो के फिनाले एपिसोड से ठीक पहले बिग बॉस ने घर के सभी कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस हाउस में उनकी अब तक की जर्नी दिखाई. इस शो डाउन का सबसे दिलचस्प हिस्सा रही शहनाज गिल की वो क्लिप जिसमें उनका अब तक का सफर दिखाया गया है. इसके अलावा बिग बॉस इस दौरान शहनाज की सारी ख्वाहिशें पूरी करते नजर आए है. वहीं शहनाज को जब उनकी अब तक की जर्नी दिखाने के लिए बिग बॉस ने गार्डन एरिया में बुलाया तो वह काफी एक्साइटेड नजर आईं. बिग बॉस ने शहनाज की तारीफ करते हुए कहा कि आपके नाम में ही नाज और गर्व है. इसके अलावा आखिर आपका ये नाम क्यों रखा गया होगा? इस सवाल का जवाब आपका ये सफर खुद चिल्ला चिल्ला कर दे रहा है.

बिग बॉस ने कहा कि आप इस शो में एंटरटेनमेंट के ऐसे झंडे गाड़ चुकी हैं कि बिग बॉस के अलावा आपके लाखों करोड़ों फैन्स को भी आप पर नाज है. शहनाज बिग बॉस की ये बात सुनकर शर्म के मारे वहीं बैठ गईं. मालूम हो कि बिग बॉस में शहनाज अक्सर ये कहती नजर आई हैं कि मेरी तारीफ करो. और बिग बॉस ने उनकी बेतहाशा तारीफें कीं.बिग बॉस ने कहा कि शहनाज आप इस घर में पंजाब की कटरीना कैफ होने का टाइटल लेकर आई थीं परन्तु आज आप पूरे इंडिया की शहनाज गिल बन चुकी हैं. इसके अलावा बिग बॉस ने शहनाज को घर की जान और एंटरनटेनमेंट क्वीन का खिताब दिया. वहीं बिग बॉस ने कहा कि शहनाज जब-जब स्क्रीन पर आती थीं तो चेहरे पर मुस्कुराहट भी खुद-ब-खुद आ जाती थी. बिग बॉस ने जब शहनाज से कहा कि लोगों ने कई बार आपके अंदाज पर फ्लिपर और नासमझ कहकर सवाल उठाए. आपको समय-समय पर टारगेट किया गया परन्तु आपने सबके सामने अपने दिल की बातें खुलेआम रखीं. शहनाज ये सब सुनकर भावुक होती दिखीं. इसके साथ ही बिग बॉस ने शहनाज से कहा कि आप इस शो पर हमेशा तारीफों की भूखी रही हैं. 

परन्तु अब आपके इस सफर को देखते हुए एक बात तो तय है कि आपको खुद कभी भी तारीफ की मांग नहीं करनी पड़ सकती है. क्योंकि आज पूरा इंडिया मिलकर शहनाज गिल की तारीफों के पुल बांध रहा है.शहनाज शो पर अपनी जर्नी देखकर काफी भावुक हुईं. वह अपने इस सफर को देख कर कैसा महसूस कर रही थीं ये उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा था. वह कभी हंस रही थीं तो कभी मायूस हो रही थीं. इसके अलावा बिग बॉस ने उनकी अब तक की जर्नी वाली क्लिप में वो मौके भी दिखाए जब सलमान खान ने शहनाज गिल की तारीफ की थीं. बात की जाए शो में दिखाई गई शहनाज गिल की क्लिप की तो इसमें बिग बॉस ने वो लम्हे भी दिखाए जब उनके कैरेक्टर पर सवाल उठाए गए थे. इसके साथ ही वो लम्हें भी जब वह पूरी तरह टूट गई थीं.शो में उनकी दोस्ती कैसे पारस के साथ बनी और फिर कैसे टूटी, से लेकर वो लम्हें भी क्लिप में दिखाए गए जब शहनाज धीरे-धीरे सिद्धार्थ के करीब आ गईं और फिर किस तरह उन्होंने सबको एंटरटेन किया.

BB13 : आसिम की फैमिली को है उम्मीद, जीत की कर ली पूरी तैयारी

BB13 : माहिरा को मिला महीनों बाद फोन, ऐसे जाहिर की ख़ुशी

BB13 : आसिम ने किया अरहान को लेकर खुलासा, कहा- मुझे वो पसंद ही नहीं था

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -