BB13 : सिद्धार्थ के साथ रिश्ते पर बोली शिल्पा शिंदे, कहा-'अक्सर करता था मारपीट...'
BB13 : सिद्धार्थ के साथ रिश्ते पर बोली शिल्पा शिंदे, कहा-'अक्सर करता था मारपीट...'
Share:

टीवी का जाना माना 'बिग बॉस 13' के फिनाले में चंद घंटे बाकी हैं उससे पहले एक ऐसा खुलासा हुआ जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। इसके अलावा ये खुलासा घर के मजबूत कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर है। वहीं 'बिग बॉस 11' की विजेता रहीं शिल्पा शिंदे का एक ऑडियो क्लिप सामने आया है जिसमें वो फोन पर सिद्धार्थ से बात कर रही हैं। एक मिडिया रिपोर्टर के मुताबिक इस ऑडियो क्लिप में सिद्धार्थ शिल्पा से पूछ रहे हैं कि क्या वह उनके साथ रिश्ते में बने रहना चाहती हैं या नहीं। फोन पर आवाज साफ नहीं आ रही थी जिसके बाद वेबसाइट ने शिल्पा शिंदे से इस बारे में बात की।

शिल्पा ने खुलासा किया कि 'हां मैं सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में थी। इसके अलावा रिश्ते में रहते हुए भी सिद्धार्थ बहुत ही गुस्सा हो जाता था और गालियां देता था। इसके साथ ही वो मुझे लेकर बहुत ज्यादा पजेसिव था और मुझे अक्सर मारता था।' तभी  शिल्पा ने आगे कहा कि 'ऐसा लग रहा है कि वो ट्रॉफी अपने नाम करने में कामयाब रहेगा। मैं नहीं चाहती कि वो शो जीते। सिद्धार्थ जैसे इंसान को ये शो नहीं जीतना चाहिए। इससे बुरा कुछ भी नहीं होगा। इसके अलावा बिग बॉस की ट्रॉफी उसके जैसे लोगों के लिए नहीं है।' इससे पहले शिल्पा ने आसिम को पसंदीदा कंटेस्टेंट बताया था। शिल्पा ने कहा था कि 'शो में कई कंटेस्टेंट हैं जिन्हें लोग अच्छे से जानते हैं।

सिद्धार्थ, रश्मि चैनल के साथ काम कर चुके हैं। आसिम को लोग उतना नहीं जानते थे परन्तु जिस तरह से वो खेल रहे हैं वो बेस्ट है।' इसके साथ ही बिग बॉस 13 में मेहमान के तौर पर नजर ना आने पर शिल्पा शिंदे ने शो के मकर्स पर आरोप लगाया था।वहीं शिल्पा ने कहा- 'हां, मेकर्स ने मुझे मेहमान के तौर पर शो में आने के लिए संपर्क किया था, लेकिन मैं उनकी शर्तों पर शो में आने के लिए सहमत नहीं हूं। इसके साथ ही जिस तरह पिछले सीजन में मेकर्स ने मुझे विकास गुप्ता के साथ घर में भेजकर बेवकूफ बनाया था, उससे मैं काफी आहत हुई थी।'

BB13 : बिगबॉस ने की शहनाज़ की हर ख्वाहिश पूरी, जानिए क्या किया ऐसा

BB13 : आसिम की फैमिली को है उम्मीद, जीत की कर ली पूरी तैयारी

BB13 : माहिरा को मिला महीनों बाद फोन, ऐसे जाहिर की ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -