माँ को खोने के बाद खुद को संभाल नहीं पा रही है यह एक्ट्रेस, इंस्टाग्राम पर किया इमोशनल पोस्ट
माँ को खोने के बाद खुद को संभाल नहीं पा रही है यह एक्ट्रेस, इंस्टाग्राम पर किया इमोशनल पोस्ट
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही मशहूर टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' की अभिनेत्री चाहत खन्ना ने अपनी माँ को खो दिया है. जी हाँ, वह इस समय अपनी जिंदगी के बहुत बड़े सदमें से उबरने में लगी हुईं हैं जो उनकी माँ का निधन है. आपको बता दें कि अभिनेत्री ने कुछ दिनों पहले अपनी मां को खो दिया, उनकी मां का दिल की गंभीर बीमारी के कारण निधन हो गया. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार चाहत अपनी माँ के निधन से बहुत दुःखी है. हाल ही में चाहत ने अपनी मां के साथ के आखिरी पल का वीडियो शेयर करते हुए एक इमोशलन पोस्ट लिखा है जो आप देख सकते हैं.

हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर लिखा है This is her last memory with me, just two days back .. and 2 days later I'll do her chautha.. maa ull be missed n how .. वहीं एक तस्वीर अपनी माँ की शेयर कर उन्होंने लिखा है It's difficult to fathom that ur gone within no time, but I woke up to ur strenght today, I know u not around since u knw I've handled it,I knw u met ur god who I don't believe in any more, but mummy I promise u,ull be proud of me soon,everything I do I'll do for u n my girls now.. Iam ur lioness, and I want the world to knw the lady who made Me the way iam is gone, and gone giving me her strenght .. I'll make u happy till we meet again .. #maa आप सभी को बता दें कि चाहत अपने पति फरहान मिर्जा के साथ अपने बुरे रिलेशनशिप की वजह से काफी समय से चर्चा में थीं और वह अपने पति से अलग हो गईं हैं. वहीं वह फरहान से हुए दो बच्चे की माँ हैं.

हाल ही में अपनी मां के निधन के बारे में बात करते हुए चाहत खन्ना ने कहा, "यह एक मिनट के अंतराल में ऐसा हुआ था. हममें से किसी को भी पता नहीं चला कि क्या हुआ. वह मेरे भाई के मेहंदी सेरेमनी में थीं और अचानक उन्हें उल्टी हुई. उनकी सांस रुक गई और कुछ ही वक्त में हमने उन्हें खो दिया. हमें कुछ करने का समय भी नहीं मिला. यह एक एक्यूट हार्ट फेलियर था. मैं उस समय उनके आसपास नहीं थी, मैं दादासाहेब फाल्के अवार्ड्स में अपना सर्टिफिकेट लेने पहुंची थी. एक घंटे बाद मैं अपनी मां की डेथ सर्टिफिकेट रिसीव कर रही थी. मेरे पास इस बारे में कुछ भी कहने के लिए कोई शब्द नहीं है. यह कठिन समय है और मुझे पता है कि वह हमें देख रहीं है. मैं उनके लिए मजबूत रहूंगी. ”

कपिल के शो में सुशांत सिंह ने बताया, कहाँ होती है सबसे ज्यादा कमाई टीवी या बॉलीवुड?

लिप सर्जरी के लिए ट्रोल हुईं मौनी रॉय, ट्रोलर्स ने कहा- 'सच में नागिन बन जाएगी...'

साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आती है 'कसौटी ज़िंदगी की 2' की निवेदिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -