लिप सर्जरी के लिए ट्रोल हुईं मौनी रॉय, ट्रोलर्स ने कहा- 'सच में नागिन बन जाएगी...'

आजकल सर्जरी एक फैशन बन गया है और आजकल हर एक्ट्रेस सर्जरी करवा लेती है. ऐसे में हाल ही में टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड में जाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने लुक को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं लेकिन इस बार वह अपनी लिप सर्जरी को लेकर सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. अविसे वह आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं, लेकिन आमतौर पर फैंस से तारीफ पाने वाली मौनी ट्रोल हो गई हैं. जी हाँ, हाल ही में मौण९ी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है और उनको ट्रोल करने का कारण उनके होंठ है.

यूजर्स उनका मजाक उड़ाते हुए कह रहे हैं कि उन्होंने लिप सर्जरी करवा ली है जिसकी वजह से उनके लुक में बदलाव आ गया है. आप सभी को बता दें कि इसी के साथ दूसरे यूजर ने कहा अपने होठों का कुछ कर लो. वहीं एक यूजर ने लिखा सर्जरी करवा-करवाकर एक दिन सच की नागिन बन जाओगी. इसी के साथ आप सभी को बता दें कि अब मौनी ने लिप सर्जरी की खबर को झूठा बता दिया और ट्रोलर्स को खरी खोटी भी सुनाई है. हाल ही में उन्होंने कहा कि ट्रोल करने वाले लोग सपनों की दुनिया में रहते हैं. वो सब छुपकर ऐसे भद्दे कमेंट्स करते हैं.

उन्होंने कहा अगर हिम्मत हैं तो सामने आकर बात करो. आपको सब के सामने जवाब मिलेगा. जो लोग इस तरह की अफवाहें फैलाते है वो लोग काफी वाहियात लोग हेते हैं जिनको मजाक बनाने के अलावा कोई काम नहीं होता है. आप सभी को याद हो इससे पहले भी मौनी रॉय पर प्लास्टिक सर्जरी करवाने के आरोप लगते रहे हैं लेकिन उन्होंने किसी को कुछ नहीं कहा लेकिन इस बार उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ दी है.

IFTDA ने किया कन्फर्म, कपिल के शो से बेघर हुए सिद्धू

बेला को फिर मिला माहिर का साथ लेकिन होगा हमशक्ल या जानी दुश्मन

संस्कारी इमेज तोड़ गोपी बहु ने करवाया अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -