कपिल के शो में सुशांत सिंह ने बताया, कहाँ होती है सबसे ज्यादा कमाई टीवी या बॉलीवुड?
कपिल के शो में सुशांत सिंह ने बताया, कहाँ होती है सबसे ज्यादा कमाई टीवी या बॉलीवुड?
Share:

मिली जानकारी के अनुसार और सामने आए प्रोमो के अनुसार इस शनिवार कपिल शर्मा के शो में फिल्म सोनचिड़िया की स्टार कास्ट पहुंचेगी, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेंडकर, आशुतोष राणा, मनोज बाजपेयी और रणवीर शौरी नजर आने वाले हैं. जी हाँ, वहीं हमेशा की तरह कपिल शर्मा शो में सभी को हंसाते हुए नजर आएंगे, लेकिन क्या आपको पता है सपना यानी कृष्णा अभिषेक को शो में अपनी कुल देवी मिल जाएगी. जी हाँ, अगर आपको हमारी बात पर यकिन नहीं हो रहा है तो आइए बताते हैं कि ऐसा कैसे होने वाला है..?

 

जी दरअसल सोनी टीवी द्वारा कपिल शर्मा के आने वाले एपिसोड की एक झलक दिखाई गई है और शेयर किए गए वीडियो में सोनचिड़िया के सारे कलाकार नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में दिखाया जाता है कि सपना शो में एंट्री करती है और आशुतोष राणा को देखकर पानी और फूल मांगवाने लगती है. उसके बाद कपिल सपना से सवाल करता है कि वो ये सब क्या कर ही है. तो इसका बेहद ही मजेदार जवाब देते हुए सपना कहती है मेरी कुलदेवी यहां आई है आरती करनी है मुझे. उसके बाद आशुतोष राणा से बात करते हुए सपना कहती है कि आपने ये प्रथा चालु की और आज बहुत सारे लोग औरत बनकर बहुत पैसा कमा रहे हैं. ये बात सुनते ही आशुतोष राणा जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

वहीं सपना यानी कृष्ण अभिषेक ने आशुतोष राणा को इसलिए अपनी कुलदेवी बताया क्योंकि एक्टर ने फिल्म संघर्ष में एक किनर का रोल निभाया था. इसी के साथ कपिल शर्मा के शो में औरत बनकर कृष्णा अभिषेक अब सपना का किरदार निभा रहे हैं जो सभी को भा रहा है. वहीं इसी चीज को जोड़ते हुए मजाकिया अंदाज में कृष्ण ने ये बात कही थी. इसके बाद कपिल शर्मा सुशांत सिह राजपूत से सवाल करते है कि टीवी और मूवी में सबसे ज्यादा कमाई कहां होती है? इसका जवाब देते हुए सुशांत सिंह राजपूत कहते है कि टीवी में ज्यादा कमाई होती है और फिल्म में पैसे डूबने की बात पर कपिल अपना उदाहरण देते हुए नजर आते हैं. आप सभी को बता दें कि इस बार का शो काफी मेजदार होने वाला है.

IFTDA ने किया कन्फर्म, कपिल के शो से बेघर हुए सिद्धू

बेला को फिर मिला माहिर का साथ लेकिन होगा हमशक्ल या जानी दुश्मन

हॉटनेस में सभी एक्ट्रेस को मात दे रहीं हैं श्वेता तिवारी की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -