जश्न में डूबी 'इश्क़ सुभान अल्लाह' की टीम
जश्न में डूबी 'इश्क़ सुभान अल्लाह' की टीम
Share:

टीवी दुनिया का पॉपुलर शो 'इश्क़ सुभान अल्लाह' इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. शो में नजर आ रहे ज़ारा और कबीर की लव स्टोरी लोगों को काफी पसंद आ रही है. अब हाल ही में इस शो के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आई हैं, बता दें कि आपके पसंदीदा शो ने 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं और इस ख़ुशी के मौके पर पूरी टीम ने जश्न मनाया.

इस शो में ज़ारा की भूमिका में टीवी की मशहूर अभिनेत्री ईशा सिंह नजर आ रही हैं तो वही कबीर के किरदार में मशहूर अभिनेता अदनान खान दिखाई दे रहे हैं. खास बात यह है कि टीवी का ये पॉपुलर शो तीन तलाक के मुद्दे पर आधारित है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. शो के 100 एपिसोड पूरे होने पर पार्टी रखी गई और कैक काटकर जश्न माना गया.

टीवी की इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

इस दौरान शो की स्टारकास्ट के साथ शो के निर्माता धीरज कुमार, जूबी कोचर, सुनील गुप्ता निर्देशक विक्रम घई और विद्याधर भी मौजूद थे. टीवी का यह शो टीआरपी लिस्ट में भी टॉप पर रहता है.

अनुराग के किरदार के लिए सिजेन खान ने फिर जताई इच्छा

बता दें कि ईशा सिंह टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री हैं जिन्होंने 'एक था राजा एक थी रानी', 'इश्क का रंग सफ़ेद', में नजर आ चुकी हैं. खबरों की माने तो ईशा सिंह जल्द ही फिल्मों में भी कदम रखने वाली हैं. ईशा का कहना हैं कि वह बॉलीवुड सुपरस्टार बन चुके अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करना चाहती हैं.

चटपटी खबरें

'धड़क' एक्ट्रेस की हुई कसौटी जिंदगी... में एंट्री

रोडीज फेम रघुराम ने तलाक के बाद की गुपचुप सगाई

शादी बाद दीपिका ने मनाया पहला जन्मदिन, पति से मिला यह गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -