शादी बाद दीपिका ने मनाया पहला जन्मदिन, पति से मिला यह गिफ्ट
शादी बाद दीपिका ने मनाया पहला जन्मदिन, पति से मिला यह गिफ्ट
Share:

टीवी शो ससुराल सिमर का में नजर आने वाली बहुत ही खूबसूरत सिमर उर्फ़ दीपिका कक्क्ड़ को सभी के द्वारा खूब पसंद किया जाता है. दीपिका ने इस शो में सिमर बनकर खूब नाम कमाया और आज भी लोग उन्हें सिमर नाम से जानते हैं. दीपिका को आप जल्द ही फिल्म 'पलटन' में देखेंगे, जहाँ उनका किरदार काफी दमदार है. दीपिका के इंस्टग्राम पर 638k फॉलोवर्स हैं और उन्होंने बीते कल ही अपना जन्मदिन मनाया है. अपने जन्मदिन की तस्वीरों को दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो बहुत ही शानदार हैं. शादी के बाद यह दीपिका का पहला जन्मदिन है और अपने इस जन्मदिन पर वह काफी खुश नजर आईं.

टीवी की इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका दीपिका ने अपने पति के साथ खूब एन्जॉय किया. आपको बता दें कि दीपिका ने टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम से शादी की है और अब वह भी मुस्लिम बन चुकी हैं. दीपिका शोएब से पहले रौनक मेहता से शादी कर चुकीं थीं लेकिन उनका तलाक हो गया था. अब दीपिका शोएब इब्राहिम की पत्नी हैं. उन्होंने अपने जन्मदिन की एक तस्वीर शेयर कर लिखा है My First Birthday as an official part of the Ibrahim family!!! No celebration is complete without Family.... my family is my world!!! Love you all a lot... Ammi, Papa & @saba_ka_jahaan

अनुराग के किरदार के लिए सिजेन खान ने फिर जताई इच्छा

इस तस्वीर में वह अपने ससुराल वालों के साथ नजर आ रहीं हैं. दीपिका ने इसके पहले अपनी आने वाली फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है जो काफी शानदार है. दीपिका ने एक तस्वीर अपने पति के साथ शेयर कर लिखा है In choti choti khushiyon se hi Zindagi gulzar hai.... Thank you @shoaib2087 फिलहाल आप देखिए उनके जन्मदिन की तस्वीरें.

टीवी अपडेट्स

'ये है मोहब्बतें' में फिर लौटेगा आदि?

'सिलसिला' की एक्ट्रेस ने फैंस की उडाई नींद

नहीं थम रहा हिना खान की बोल्ड तस्वीरों का कारवां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -