'धड़क' एक्ट्रेस की हुई कसौटी जिंदगी... में एंट्री
'धड़क' एक्ट्रेस की हुई कसौटी जिंदगी... में एंट्री
Share:

टेलीविज़न क्वीन कहीं जाने वाली मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर एकता कपूर अपने हर शो के लिए ही सुर्ख़ियों में बनीं ही रहती हैं. एकता कपूर इन दिनों अपने पुराने शोज़ के रीमेक पर काम कर रहीं हैं. एकता जल्द ही ''कसौटी जिंदगी की रीबूट'' ला रहीं हैं. हर रोज इस शो में नए-नए कलाकारों के नाम जुड़ रहे हैं. हाल ही में इस लिस्ट में एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया हैं. ये एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की फिल्म 'धड़क' में नजर आ चुकी है. कसौटी जिंदगी की रिबूट में ये एक्ट्रेस अनुराग बसु की मां का किरदार निभाने वाली है.

अनुराग के किरदार के लिए सिजेन खान ने फिर जताई इच्छा

अब तो आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि ये एक्ट्रेस आखिर है कौन? तो चलिए हम आपकी ज्यादा उत्सुकता ना बढ़ाते हुए बता ही देतें हैं कि इस एक्ट्रेस का नाम है शुभावी चौकसी. शो में अनुराग की मां के किरदार के लिए शुभावी के नाम पर मुहर लगी है. आपको बता दें अनुराग की मां का किरदार काफी ज्यादा चुनौतीपूर्ण है और इसलिए इस किरदार के लिए शुभावी के नाम की चर्चा हुई थी. वैसे इससे पहले भी शुभावी कई टीवी शोज़ में नजर आ चुकीं हैं. शुभावी ने तो एकता कपूर का शो ''कहानी घर घर की'' में भी रिषिका का किरदार निभाया था.

'कसौटी...' के सस्पेंस ने फैंस के बीच मचाई खलबली, कर डाली ये हरकत

शुभावी एकता कपूर के शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में भी नजर आईं थीं. अब काफी समय बाद शुभावी को एक बार फिर छोटे पर्दे पर देखना उनके फैंस के लिए किसी बड़े सरप्राइस से कम नहीं होगा. वहीं बात करें कसौटी जिंदगी की रिबूट की ही तो सोशल मीडिया पर तो इस समय ये शो चर्चा का विषय बना हुआ है. 'कसौटी जिंदगी की रिबूट' का टीज़र भी रिलीज़ किया जा चुका है जो दर्शकों ने खूब पसंद किया था. शो को 10 सितंबर से सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाएगा.

चटपटी ख़बरें...

'कसौटी ज़िंदगी की' के रीमेक पर सीजेन खान का बड़ा बयान

ये अभिनेता निभा सकता है 'मिस्टर बजाज' का रोल?

अनुराग बासु के किरदार पर एकता कपूर ने तोड़ी चुप्पी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -