रोडीज फेम रघुराम ने तलाक के बाद की गुपचुप सगाई
रोडीज फेम रघुराम ने तलाक के बाद की गुपचुप सगाई
Share:

MTV के पॉपुलर शो 'रोडीज' के जज से मशहूर रघुराम इन दिनों काफी चर्चा में चल रहे हैं. गौरतलब है कि रघुराम ने अपनी पहली पत्नी सुगंधा गर्ग को इस साल जनवरी में तलाक दिया था और एक दूसरे से अलग हो गए थे. इसके ठीक 6 महीने बाद ही रघुराम की ज़िंदगी में किसी नए प्यार ने दस्तक दी और अब रघुराम ने सगाई कर इस रिश्ते पर अपने प्यार की मोहर लगा दी.

बता दें कि रघुराम ने कनाडियन सिंगर नताली डि लुसियो के साथ सगाई कर ली है वह पिछले 6 महीने से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. खास बात यह है कि रघु की सगाई का खुलासा उनके दोस्तों ने किया. खबरों की माने तो रघु ने नताली डि लुसियो के साथ टोरंटो में सगाई की है. इस दौरान उनकी सगाई में टीवी के मशहूर अभिनेता करण वोहरा ने शिरकत की.

टीवी की इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

गौरतलब है कि रघुराम ने पिछले दिनों नताली डि लुसियो के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी और इस दौरान उन्होंने अपने प्यार का इजहार भी किया था वही नताली डि लुसियो ने भी सोशल मीडिया पर अपने प्यार का खुलासा किया था.

अनुराग के किरदार के लिए सिजेन खान ने फिर जताई इच्छा

जानकारी के लिए बता दें कि नताली एक जानी मानी सिंगर हैं उन्होंने 'इंग्लिश-विंग्लिश', 'चेन्नई एक्सप्रेस', 'लेडीज Vs रिकी बहल' जैसी कई फिल्मों के गानों में अपनी आवाज दी है वही रघुराम कई रियालटी शोज में नजर आ चुके हैं. रघुराम अपनी पहली पत्नी के साथ करीब 10 साल रहने के बाद दोनों ने एक दूसरे की सहमति से तलाक ले लिया और अब ये दोनों अच्छे दोस्त हैं.

चटपटी खबरें..

शादी बाद दीपिका ने मनाया पहला जन्मदिन, पति से मिला यह गिफ्ट

टीवी की इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

अनुराग के किरदार के लिए सिजेन खान ने फिर जताई इच्छा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -