अनुराग के किरदार के लिए सिजेन खान ने फिर जताई इच्छा
अनुराग के किरदार के लिए सिजेन खान ने फिर जताई इच्छा
Share:

पिछले कुछ दिनों से एकता कपूर का पॉपुलर शो 'कसौटी ज़िंदगी की' का रीमेक लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है. शो के लिए हर रोज एक नए किरदार का नाम सामने आ रहा हैं हालांकि प्रेरणा वाले किरदार के लिए मशहूर अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस को चुन लिया गया हैं. इसके अलावा अनुराग बासु के किरदार के लिए अब तक कई अभिनेताओं के नाम सामने आ चुके हैं वही पुराने शो में अनुराग बासु का किरदार निभाने वाले अभिनेता सिजेन खान का बयान सामने आया है.

गौरतलब है कि सिजेन खान को इस शो के माध्यम से काफी सफलता हासिल हुई थी. इस शो के अनुराग वाले किरदार से वह घर-घर में मशहूर हो गए. इस शो में उनके साथ प्रेरणा के किरदार में टीवी की जानी मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी दिखाई दी थी. आज भी इस जोड़ी को दर्शक एक साथ खूब पसंद करते हैं.

अब हाल ही में अनुराग के रोल के लिए सिजेन खान ने अपनी इच्छा जताते हुए कहा कि वह दोबारा यह रोल करना चाहते हैं लेकिन अब वे ऐसा कर नहीं सकते क्योंकि इस बार की स्टाकास्ट यंग और वाइब्रेंट होने वाली है. यंग जनरेशन को फिर से इस लव सागा को दोहराते देखना मजेदार होगा.

बता दें कि अनुराग बासु के किरदार के लिए अब तक बरुन सोबती, पार्थ समथान, शाहिर शेख का नाम सामने आ चुका हैं. खबरों की माने तो यह शो 10 सितम्बर से स्टारप्लस पर रात 8 बजे से शुरू होगा. शो का नया प्रोमो जारी कर दिया गया है.

चटपटी खबरें..

'ये है मोहब्बतें' में फिर लौटेगा आदि?

'सिलसिला' की एक्ट्रेस ने फैंस की उडाई नींद

नहीं थम रहा हिना खान की बोल्ड तस्वीरों का कारवां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -