अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाक, जम्मू के एलओसी पर तीसरे दिन गोलाबारी
अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाक, जम्मू के एलओसी पर तीसरे दिन गोलाबारी
Share:

जम्मू: पाकिस्तान ने बीते मंगलवार यानी 4 फरवरी 2020 को लगातार तीसरे दिन नियंत्रण रेखा से सटे इलाकों में सीजफायर का उल्लंघन किया. जंहा यह कहा जा रहा है बीते मंगलवार यानी 4 फरवरी 2020 को पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले के कीरनी, कस्बा और शाहपुर सेक्टर और बांदीपोरा के गुरेज सेक्टर में गोलाबारी की.  गोलाबारी में दो मकान पूरी तरह से ध्वस्त हो गए, जबकि 52 मकानों को नुकसान पहुंचा है. सेना ने गोलाबारी का करारा जवाब दिया है. ज्ञात हो कि बीते सोमवार को पाकिस्तान की गोलाबारी में एक नागरिक की मौत हो गई थी, जबकि चार लोग घायल हुए थे.  

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि गुरेज सेक्टर के बगतोर इलाके में पाकिस्तान ने भारतीय सेना की अग्रिम चौकियों को निशाना बनाया. सुबह करीब साढ़े छह बजे पाकिस्तान ने एमएमजी और अन्य छोटे हथियारों से गोलाबारी शुरू की. गोलाबारी करीब आधा घंटे जारी रही. एसडीएम केरन डॉ. बिलाल मोहिउद्दीन ने बताया कि प्रशासन और पुलिस की टीम मंगलवार को प्रभावित इलाकों में नुकसान का जायजा लेने गई थी. गोलाबारी दो मकान पूरी तरह तबाह हो गए हैं, जबकि 52 मकानों को नुकसान पहुंचा है. इलाके में कम्यूनिटी बंकर बनाने का प्रस्ताव भेजा गया है.

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि पुंछ जिले के कीरनी, कस्बा और शाहपुर सेक्टर में सेना की चौकियों के साथ ही रिहायशी इलाकों को निशाना बना कर गोले दागे गए. मंगलवार शाम करीब सवा चार बजे पाकिस्तान ने भारी गोलाबारी की. वहीं यह भी कहा जा रहा है बीते रविवार यानी 2 फरवरी 2020 को भी पाकिस्तान ने जिलेे के मेंढर और बालाकोट में कई घंटे गोलाबारी की गई थी, जिसमें कई मकानों को नुकसान पहुंचा था.

उम्र में बड़े इस मुख्यमंत्री को सलमान खान ने कहा अपना छोटा भाई, बाँध दिए तारीफों के पूल

कलयुगी पिता ने 8 साल की बेटी से की दरिंदगी, मर्डर कर टॉयलेट में छिपाई लाश

यूपी पुलिस का अजब कारनामा, CAA का टेंट समझकर उखाड़ डाला शादी का मंडप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -