कलयुगी पिता ने 8 साल की बेटी से की दरिंदगी, मर्डर कर टॉयलेट में छिपाई लाश
कलयुगी पिता ने 8 साल की बेटी से की दरिंदगी, मर्डर कर टॉयलेट में छिपाई लाश
Share:

सीतापुर: यूपी के सीतापुर जिले में एक पिता की दरिंदगी सामने आई है। दरिंदे ने अपनी ही मासूम बेटी के साथ दुष्कर्म  कर उसकी हत्या कर दी है। इसके बाद मामले को छिपाने के लिए लाश को टॉयलेट के टैंक में फेंक दिया। फिर वह खुद ही थाने जा पहुंचा और बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने जांच-पड़ताल आरंभ तो संदेह पिता पर ही गया। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया।

यह मामला रेउसा थाना क्षेत्र के कामतापुरवा से सामने आया है। एक फरवरी को किसान रामकृपाल चौहान ने थाने में शिकायत देते हुए अपनी 8 वर्षीय बेटी के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामला दर्ज किया और जांच-पड़ताल में जुट गई। पुलिस की विवेचना में बच्ची का पिता रामकृपाल चौहान खुद कठघरे में खड़ा दिखाई देने लगा। पुलिस ने रामकृपाल को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की वह टूट गया और अपना गुनाह स्वीकार कर लिया।

रामकृपाल ने बताया कि एक फरवरी को वह और उसकी आठ वर्षीय बेटी घर पर अकेली थी। घर के अन्य लोग बाहर गए हुए थे। इसी दौरान उसका दुष्कर्म किया और गला दबाकर हत्या कर दी। घटना को छिपाने के लिए बेटी की लाश को शौचालय के टैंक में फेंक दिया। इसके बाद थाने जाकर उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने रामकृपाल की निशानदेही पर घर के आंगन में बने टैंक से मासूम बच्ची की लाश को बरामद कर लिया है। 

उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने अखिलेश यादव पर लगाया अपराधियों को बचाने का आरोप

रंगदारी ना देने पर दो लोगों की हत्या, पिछले 5 दिनों में हो चुके हैं 7 क़त्ल

होली से पहले बिहार भेजी जा रही थी शराब, झारखंड पुलिस ने किया विफल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -