यूपी पुलिस का अजब कारनामा, CAA का टेंट समझकर उखाड़ डाला शादी का मंडप
यूपी पुलिस का अजब कारनामा, CAA का टेंट समझकर उखाड़ डाला शादी का मंडप
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की पुलिस के अजब-गजब कारनामे आए दिन सामने आते रहते हैं, किन्तु इस बार तो उसने गजब ही कर डाला, दरअसल यूपी के बिजनौर में पुलिस ने शादी के लिए लगाए गए पंडाल को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का विरोध करने के लिए लगाया गया टेंट समझ लिया और फ़ौरन कार्रवाई करते हुए उसे गिरा दिया. इसके बाद में जब हकीकत सामने आई तो वह बैकफुट पर आ गई, लेकिन तब तक पुलिस की आलोचना हो चुकी थी.

यूपी के बिजनौर शहर के मोहल्ला मिर्दगान में 4 फरवरी को साबिर की बेटी की शादी है. शनिवार को भात आना था. इसके लिए साबिर के घर के पास ही खाली पड़ी जमीन में टैंट लगा दिया गया था. बेटी की ससुराल जाने वाला दहेज का सामान भी इसी के भीतर रखा था. टैंट लगने की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस को लगा कि CAA के विरोध प्रदर्शन के लिए टैंट लगवाया गया है. इसी भ्रम में पुलिस ने निकाह की तैयारियों के लिए लगाए गए टैंट को भी उखाड़ दिया.

परिजनों ने काफी सारी मिन्नतें कीं, किन्तु कोई बात नहीं बनी. आखिरकार टैंट में रखा हुआ दहेज में जाने वाला सामान भी घर के भीतर रखना पड़ा. साबिर ने बताया है कि चार फरवरी को मोदीनगर से उसकी बेटी की बारात आने वाली थी. आज भात का कार्यक्रम था. इसके लिए टेंट लगवाया गया था. बाद में जब पुलिस को सच्चाई पता चली तो पुलिस बैकफुट पर आ गई. फिर से टेंट लगाने के लिए इजाजत देने लगी, लेकिन परिवार में इससे इंकार कर दिया. बाद में कार्यक्रम ठंड के मौसम में खुले आसमान के नीचे हुआ.

NRC को लेकर ममता बनर्जी का दावा, कहा- इसके डर से मर चुके हैं 30 लोग

कांग्रेस नेता शशि थरूर का बड़ा बयान, कहा - सरकारी योजनाओं का नाम शटडाउन इंडिया होना चाहिए

दिल्ली चुनाव: भाजपा को केजरीवाल का खुला चैलेंज, कहा- सीएम प्रत्याशी घोषित करो, मैं बहस के लिए तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -