उम्र में बड़े इस मुख्यमंत्री को सलमान खान ने कहा अपना छोटा भाई, बाँध दिए तारीफों के पूल
उम्र में बड़े इस मुख्यमंत्री को सलमान खान ने कहा अपना छोटा भाई, बाँध दिए तारीफों के पूल
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाने वाले सलमान खान 21वें अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (आईफा) की मेजबानी अपने गृहनगर इंदौर में करने वाले हैं। इस आयोजन की तैयारियों को लेकर बीते सोमवार को सलमान खान अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के साथ मध्य प्रदेश पंहुचे और इस दौरान इन दोनों कलाकारों ने राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान ने मीडिया के ढेर सारी बातें कीं। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को अपना छोटा भाई बताया है।

जी हाँ, सलमान खान ने इस दौरान कहा, 'आईफा का हिस्सा बनना हमेशा खुशी की बात होती है और इनके 21वें सेलिब्रेशन के अवसर पर, मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि मैं अपने गृहनगर इंदौर में पहली बार आईफा अवार्ड्स की मेजबानी करूंगा। यह साल की एक शानदार शुरुआत है। मैं भारतीय सिनेमा के मेगा उत्सव का जश्न मनाने और इसमें अपना योगदान देने और अतुल्य भारत के सच्चे हृदय स्थहल के अपने प्रशंसकों से मिलने के लिए उत्साहित हूं।' इसी के साथ आगे सलमान खान ने मुख्यमंत्री कमनाथ की तारीफ करते हुए उन्हें अपना छोटा भाई बताया और कहा, 'इन्हें ओल्डर ब्रदर (बड़ा भाई) तो नहीं कह सकते, इन्हें यंगर ब्रदर (छोटा भाई) ही कहना पड़ेगा। इस यंग स्टेट के लिए इनसे बड़ा यूथ सीएम (मुख्यमंत्री) कोई नहीं है।'

आगे सलमान खान ने मध्यप्रदेश की तारीफ करते हुए कहा कि, 'इस आईफा अवार्ड के आयोजन के बाद से यहां फिल्मों की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी, सरकार छूट भी देगी। हमारा तो मध्य प्रदेश से खास लगाव है क्योंकि पढ़ाई-खिलाई भी यहीं हुई है। बचपन यहीं गुजरा है, जो भी सीखा है यहीं से सीखा है। पर्दे पर सलमान खान को जितना भी देख रहे हो, मैं जो भी हूं, अच्छा ही हूं, बुरा तो नहीं कह सकता, यही की तालीम की वजह से हूं जो कुछ हूं।' वहीं इस दौरान मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, 'यह खुशी का पल है कि टोरंटो, लंदन, न्यूयॉर्क और मैड्रिड जैसे दुनिया के चुनिंदा शहरों के बाद आईफा की यात्रा इंदौर पहुंच गई है। मध्य प्रदेश आईफ अवार्ड्स 2020 की मेजबानी को लेकर काफी उत्साहित है। यह अंतराष्ट्रीय पटल पर खुद को पेश करने का एक खास मौका है। हम उम्मीद करते हैं कि इससे मध्य प्रदेश में फिल्म निर्माण को आमंत्रित करने, रोजगार पैदा करने और मीडिया-मनोरंजन का केन्द्र बनने की तरफ कौशल और प्रतिभा का निर्माण करेगा।' आप सभी को पता ही होगा 21वें आईफा आयोजन का समारोह 27 से 29 मार्च को संपन्न होगा और 21 मार्च को भोपाल में एक प्री-इवेंट समारोह आयोजित किया जाने वाला है।

वर्ल्ड कैंसर डे पर सोनाली बेंद्रे ने शेयर किया शानदार वीडियो

कभी फूल तो कभी हाथों से अपने बड़े अंगों को छुपाती है यह मॉडल

समंदर किनारे इस मॉडल ने दिया हाफ न्यूड पोज, जिसे देख घायल हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -