भाजपा MLA महेश लांडगे समेत 60 लोगों पर मामला दर्ज, कोरोना प्रोटोकॉल का किया था उल्लंघन
भाजपा MLA महेश लांडगे समेत 60 लोगों पर मामला दर्ज, कोरोना प्रोटोकॉल का किया था उल्लंघन
Share:

पुणे: महाराष्ट्र पुलिस ने पुणे के एक विवाह समारोह में कोविड नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में भाजपा MLA महेश लांडगे समेत 60 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। बता दें कि कोरोना महामारी को नियंत्रित करने के लिए सरकार ने लोगों से इसके नियमों का पालन करने के लिए कहा है। जिसके अंतर्गत भीड़ से दूर रहना, मास्‍क लगाना और सोशल डिस्टन्सिंग बनाये रखना मुख्‍य है। 

सरकार ने शादी समारोह के लिए भी दिशानिर्देश जारी किए है। लेकिन इन सबके बाद भी लोग इन नियमों की खुलेआम अनदेखी कर रहे हैं। आये दिन शादी समारोह का आयोजन भी किया जा रहा है और कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां भी उड़ाई जा रही हैं।  बता दें कि इससे पहले भी महाराष्ट्र के पुणे शहर में भाजपा MLA की शादी में सोशल डिस्टन्सिंग के नियमों का जमकर उल्लंघन किया गया था। कोरोना महामारी के बीच इस शादी समारोह में सैकड़ों लोग पहुंचे थे और कई वरिष्ठ नेताओं सहित कई लोग बिना मास्क के नजर आ रहे थे।

इस शादी समारोह का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, इसमें महाराष्ट्र के कई बड़े नेताओं सहित भाजपा प्रमुख चंद्रकांत पाटिल और सूबे के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस बिना मास्क पहने करीबी लोगों के साथ देखे गए थे। ये शादी समारोह सोलापुर जिले के मालशिरस विधानसभा क्षेत्र से पहली बार MLA चुने गए राम सतपुते का था। इसका आयोजन पुणे के एरंडवेन क्षेत्र में किया गया था। इस वीडियो में स्पष्ट नजर आ रहा था कि कोई भी सोशल डिस्टन्सिंग का पालन नहीं कर रहा था और न ही किसी ने मास्‍क लगा रखा था।

न्यायाधीश एस रामकृष्ण को दी गई धमकी को लेकर टीडीपी नेताओं ने की जांच की मांग

आरबीआई ने बिटकॉइन निवेशकों को दी राहत

अदार पूनावाला ने मैग्मा फिनकॉर्प के अध्यक्ष के रूप में संभाला पद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -