न्यायाधीश एस रामकृष्ण को दी गई धमकी को लेकर टीडीपी नेताओं ने की जांच की मांग
न्यायाधीश एस रामकृष्ण को दी गई धमकी को लेकर टीडीपी नेताओं ने की जांच की मांग
Share:

सोमवार को आंध्र प्रदेश से एक गंभीर घटना की खबर आई है। इधर टीडीपी ने चित्तूर जेल की बैरक में एक चाकू मिलने की खबरों पर गंभीर चिंता व्यक्त की, जिसमें न्यायाधीश एस रामकृष्ण को विचाराधीन कैदी के रूप में रखा गया था। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू की अध्यक्षता में प्रमुख नेताओं की एक बैठक में टीडीपी नेताओं ने आशंका व्यक्त की कि दलित न्यायाधीश के जीवन के लिए एक गंभीर खतरा है। जज के बेटे वामसी कृष्णा ने पहले ही उसी बैरक में एक संदिग्ध साथी कैदी से अपने पिता को धमकी देने की शिकायत की है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि टीडीपी की बैठक में चाकू लगने की खबरों का हवाला दिया गया और इसकी उच्च स्तरीय जांच की मांग की गई. एक जिम्मेदार विपक्षी दल के रूप में, टीडीपी न्यायाधीश के बेटे द्वारा छेड़े जा रहे कानूनी संघर्ष को सभी आवश्यक समर्थन देगी, इसने कहा कि पार्टी अपने पिता के जीवन को बचाने की लड़ाई में वामसी कृष्ण के साथ खड़ी होगी। इसमें कहा गया है कि जगन रेड्डी शासन में दलितों पर लगातार हो रहे अत्याचार दुर्भाग्यपूर्ण हैं। हालांकि, यहां यह ध्यान देने योग्य है कि टीडीपी नेताओं ने कहा कि न्यायाधीश रामकृष्ण को सिर्फ इसलिए निशाना बनाया गया क्योंकि वह सत्ताधारी पार्टी के नेताओं के प्रलोभनों और धमकियों के आगे नहीं झुके।

उन्होंने सिर्फ उच्च न्यायालयों में वरिष्ठ न्यायाधीशों से शिकायत की। उसके लिए, सरकार और मंत्री पेद्दीरेड्डी रामचंद्र रेड्डी ने डायन हंट शुरू किया। वाईएसआरसीपी की उत्पीड़न की राजनीति की निंदा करते हुए, टीडीपी ने जज रामकृष्ण को झूठे मामलों में फंसाया और जेल भेज दिया। अब, एक और दुर्भावना से प्रेरित कैदी को कथित तौर पर उसे धमकाने और परेशान करने के लिए बैरक में भेजा गया था। जज के बेटे की शिकायत के आधार पर संबंधित कैदी को दूसरे बैरक में शिफ्ट कर दिया गया लेकिन इन सबके बीच जिस बैरक में जज को रखा गया था, उसमें चाकू मिला है. तेदेपा नेताओं ने याद किया कि कैसे सत्ताधारी पार्टी के नेताओं का बैरक में ही मोद्दू श्रीनु की हत्या को देखते हुए एक संदिग्ध ट्रैक रिकॉर्ड था।

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर में ढही जर्जर ईमारत, 2 मजदूरों की मौत, 7 घायल

AAP ने शुरू किया 'हर गांव कोरोना मुक्त अभियान', 10 हज़ार कार्यकर्ता संभालेंगे कमान

मोदी सरकार की दिशाहीनता ने कोरोना वैक्सीन के उत्पादन और वितरण को चौपट कर दिया - प्रियंका वाड्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -