दर्दनाक हादसा: अनियंत्रित हुई कार खाई में गिरी, एक युवक ने खोई अपनी जान

दर्दनाक हादसा: अनियंत्रित हुई कार खाई में गिरी, एक युवक ने खोई अपनी जान

देहरादून: दिनों दिन बढ़ती जा रही जुर्म कि घटनाओं के चलते आज के समय में हर कोई परेशान है हर किसी के मन में एक ही डर है कि क्या आज के समय में घर में रहना भी सुरक्षित नहीं है वहीं हाल ही में टिहरी बाईपास लक्ष्मणपुरी के पास एक कार खाई में गिर गई. हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई है और एक गंभीर रूप से घायल है. कार एक्सीडेंट में घायल व्यक्तियों में से एक की मौत दून अस्पताल में इलाज के दौरान हुई. मृतक की पहचान दीपक पुत्र रामसिंह निवासी आईडीएच बिल्डिंग के रूप में हुई है. गंभीर रूप से घायल कार सवार प्रदीप राय निवासी स्प्रिंगव्यू मसूरी की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

कार में बुरी तरह फंसे थे घायल: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि लक्ष्मणपुरी के पास कार के खाई में गिरने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने कार में बुरी तरह फंसे घायलों को बमुश्किल निकाला.लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल ले जाया गया.
 
वही आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दें कि जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को दून अस्पताल रेफर कर दिया गया. कोतवाल विद्या भूषण नेगी बताया कि हादसा मंगलवार को देर शाम हुआ. हादसे के बाद दोनों घायल कार में बुरी तरह फंस गए थे. दरवाजे काटकर दोनों को कार से बाहर निकाला गया.

शहडोल जिला अस्पताल में पांच नवजात की मौत, शिवराज चौहान ने सरकार पर उठाए सवाल

कमिश्नर के आने से पहले जलाई जा रही थीं SSP ऑफिस की फाइलें, उच्च स्तरीय जांच के आदेश जारी

एक ही दिन दो सगे भाइयों का क़त्ल, एक को मारी गोली तो दूसरे को घोंपा चाक़ू