एक ही दिन दो सगे भाइयों का क़त्ल, एक को मारी गोली तो दूसरे को घोंपा चाक़ू
एक ही दिन दो सगे भाइयों का क़त्ल, एक को मारी गोली तो दूसरे को घोंपा चाक़ू
Share:

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में मंगलवार सुबह दो सगे भाइयों की हत्या से इलाके में दहशत फैल गई। दोनों भाई सोमवार शाम से लापता थे। आज सुबह दोनों की लाश किरतपुर थानाक्षेत्र के जंगल से बरामद हुई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने लाशों को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। वहीं एकसाथ दो लोगों के क़त्ल से लोगों में दहशत फैल गई। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के मुताबिक, किरतपुर थानाक्षेत्र के बांखरपुर ग्राम के रहने वाले दो सगे भाई शिवम( 22 वर्ष )आशीष (18 वर्ष ) पुत्र देवेंद्र सिंह सोमवार शाम से लापता थे। परिजनों ने दोनों को काफी खोजा, लेकिन वे नहीं मिले। आज सुबह दोनों भाइयों के शव पास के ही गांव गंगावाला के जंगल से बरामद हुए। जानकारी लगते ही परिजनों में मातम पसर गया। वहीं सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

पुलिस के मुताबिक, एक युवक की हत्या चाकू से गोदकर की गई है जबकि दूसरे को गोली मारकर मौत के घाट उतारा गया है। हत्या को किसने और क्यों अंजाम दिया इसकी जांच जारी है। परिजनों से भी सवाल-जवाब किए जा रहे है। दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। दो जवान बेटों की मौत पर घर में मातम का माहौल है। हालांकि पुलिस जल्द ही हत्या के खुलासे की बात कह रही है।

खेत में बैठकर कर रहे थे साइबर ठगी, अचानक पुलिस ने मारी रेड और फिर....

बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, अज्ञात बदमाशों ने कारोबारी को मारी गोली

लगातार 4 पीढ़ी से दोषियों को फांसी दे रहा, इस जल्लाद का परिवार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -