सौ घरों में सीएए का सच बताने निकलेगी भारतीय जनता पार्टी
सौ घरों में सीएए का सच बताने निकलेगी भारतीय जनता पार्टी
Share:

भाजपा अब जनसमर्थन जुटाने में लगी हुई है. भाजपा ने इस कानून को राज्यसभा में पास करा लिया है. प्रदेश में दिग्गजों की जनसभा के बाद अब सांसद अपने-अपने क्षेत्र में लोगों को नागरिकता संशोधन कानून का सच बताने और विपक्ष का दुष्प्रचार उजागर करने मैदान में उतरेंगे.

भड़काऊ भाषण देने वाला शरजील इमाम गिरफ्तार, गिरिराज सिंह बोले- केजरीवाल जी... अमित शाह ने कर दिखाया

बुधवार से भारतीय जनता पार्टी के सांसद संपर्क-संवाद अभियान पर निकलेंगे. प्रत्येक सांसद को दो दिन में कम से कम सौ घरों में पहुंचकर सीएए की सच्चाई बताने का लक्ष्य दिया गया है. जनजागरण अभियान के दूसरे चरण में पहले दिन मंगलवार को मंडल और जिला स्तरीय बैठकें आयोजित की गई. अभियान के सह प्रभारी संतोष सिंंह ने बताया कि भाजपा नागरिकता संशोधन कानून की वास्तविकता व आवश्यकता बताने को फिर से जनता के दरबार में पहुंच रही है.

कोरोना वायरस : इमरान ने बुलाई आपात बैठक, 500 छात्रों की जिंदगी पर खतरे के बादल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जनजागरण अभियान के दूसरे चरण में पहले दिन मंडल स्तर पर बैठकों में नवनियुक्त पदाधिकारियों को सीएए पर विपक्ष के आरोपों का जवाब देने के गुर सिखाए गए.जिला व मंडल की बैठकें बुधवार को पूरी हो जाएंगी. इसके अलावा सांसद 29-30 जनवरी को अपने संसदीय क्षेत्रों में अभियान को गति देने निकलेंगे.संसद का सत्र प्रारंभ होने से पहले सभी सांसद अपने संसदीय क्षेत्रों में 29 व 30 जनवरी को सीएए समर्थन में जन-जागरण करेंगे. प्रत्येक सांसद को कम से कम 100 परिवारों से संपर्क करने और साथ ही 8866288662 नंबर पर मिस्ड काल कराने को कहा गया है. सीएए के पक्ष में जनसहमति प्राप्त करने के लिए एक प्रपत्र पर हस्ताक्षर भी कराने होंगे. इस प्रपत्र से नागरिकता संशोधन कानून को संसद से पारित कराने के लिए गृहमंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आभार व्यक्त किया जाएगा. प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने दावा किया कि जनजागरण अभियान के प्रथम चरण की सफलता को नतीजा है कि झूठा प्रचार करने में जुटा विपक्ष थक कर घरों में बैठ गया है. विपक्ष के दुष्प्रचार को जनसमर्थन नहीं मिल सका और केवल कुछ स्थानों पर ही प्रयोजित विरोध जताया जा रहा है.

जमैका में भूकम से मचा कोहराम, शक्तिशाली तीव्रता 7.7

ईरान में भीषण सड़क हादसा, 9 मरे, 17 घायल

पाकिस्तान : इत्र कारखाने जलकर हुए खाक, 11 की मौत, 2 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -