ईरान में भीषण सड़क हादसा, 9 मरे, 17 घायल
ईरान में भीषण सड़क हादसा, 9 मरे, 17 घायल
Share:

एक तेज रफ्तार बस एक टर्निंग पॉइंट पर पलट गई. यह बस तेहरान से शिराज जा रही थी. बस पलटने से उसमें सवार 9 लोगों की मौत हो गई और 17 घायल हो गए. ये हादसा वहां से समयानुसार तड़के 4. बजकर 39 मिनट पर हुआ. तस्नीम समाचार एजेंसी के अनुसार बस पलटने की सूचना मिलने के बाद वहां पर आपातकालीन सेवाओं को बुलाया गया और बस पलटने से घायल हुए यात्रियों को प्राथमिक चिकित्सा दी गई. 

पाकिस्तान में एक और मंदिर पर हमला, मूर्ति व पवित्र ग्रंथ को किया खंडित

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बस पलटने से उसमें सवार घायल हुए लोगों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया, वहां से उनको प्राथमिक चिकित्सा प्रदान की गई. बस पलटने से मामूली रूप से घायल हुए दो लोगों को प्राथमिक उपचार दिए जाने के बाद उनको वहां से छुट्टी दे दी गई. इससे  पहले ईरान की सड़क पर एक विमान रनवे छोड़कर सड़क पर उतर गया था जिससे वहां के ट्रैफिक पर काफी असर पड़ा था. 

चीन में कोरोना वायरस का कहर, अमेरिका ने अपने नागरिकों को किया अलर्ट

अगर आपको नही पता तो बता दे कि रिहायशी इलाके की सड़क पर विमान के उतरने की वजह से इस सड़क पर आवाजाही भी बंद हो गई. इस रास्ते से गुजरने वाले ट्रैफिक को दूसरे रास्ते से भेजा गया.विमान जब सड़क पर लैंड कर गया तो उसमें से यात्रियों के उतरने के दौरान किसी ने वीडियो बना लिया, ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. उसके बाद इसे काफी बार देखा गया. विमान सड़क पर इस तरह से उतरा कि वहां से ट्रैफिक के निकलने में समस्या होने लगी, उसके पहिये भी नहीं खुल पाए. विमान में मौजूद यात्रियों ने विमान के रूकने के बाद दरवाजा खोलकर वैसे ही निकलना शुरू कर दिया. इसका भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ.

पाकिस्तान हिन्दू मंदिर में जबरदस्त तोड़फोड़, पुलिस ने चार लड़कों किया गिरफ्तार

इमरान खान का आशिकाना मिजाज आया सामने, नर्से देखकर हुआ बुरा हाल

खालिस्तान नेता हरमीत सिंह उर्फ हैप्पी की पाकिस्तान में गोली मारकर हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -