पाकिस्तान : इत्र कारखाने जलकर हुए खाक, 11 की मौत, 2 घायल
पाकिस्तान : इत्र कारखाने जलकर हुए खाक, 11 की मौत, 2 घायल
Share:

एक इत्र कारखाने में सिलेंडर विस्फोट के कारण आग लग गई है. यह घटना पाकिस्तान के पूर्वी शहर लाहौर में घटी है. विस्फोट इतना जोरदार था कि इससे इमारत की छत ढह गई, इसके मलबे के नीचे वहां काम कर रहे लोग दब गए, इससे 11 लोगों की मौत हो गई. पाकिस्तान के द डॉन वेबसाइट के अनुसार इससे 11 लोगों की मौत हुई है. बचाव कार्य जारी हैं.

अमेरिका के शोधकर्ताओं ने किया खुलासा, सुपरबग जीन भी फैला सकते हैं वायरस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पाकिस्तान के लाहौर शहर में मंगलवार तड़के हुए एक सिलेंडर विस्फोट के कारण कम से कम 11 लोग मारे गए और दो घायल हो गए हैं. पाकिस्तानी मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, विस्फोट होने पर लगभग 15 मजदूर फैक्ट्री के अंदर थे. स्थानीय निवासियों ने बताया कि उन्होंने पहले एक विस्फोट सुना, उसके बाद फैक्टरी में आग लग गई. यह घटना लाहौर के शाहदरा इलाके में हुई. इमारत की छत के ढहने को दुर्घटना का मुख्य कारण बताया गया है.

हिन्दू लड़कियों के जबरन धर्मान्तरण पर पाकिस्तान में आक्रोश, कराची में हो रहा विरोध प्रदर्शन

इस घटना को लेकर अस्पताल सूत्रों के मुताबिक, मृतकों की पहचान 37 वर्षीय जमील, 65 वर्षीय जाहिद, उनकी पत्नी रशीदा बीबी, छह वर्षीय अरीबा नौ वर्षीय मूसा, 45 वर्षीय फैक्ट्री मालिक के रूप में की गई है. आबिद, और नावेद घायल हैं. बचाव दल के अधिकारी राणा इज़हार ने कहा कि आग को नियंत्रण में कर लिया गया था. उन्होंने बताया कि जिन लोगों की मौत हुई है वो मुख्य रूप से छत के ढहने की वजह से हुई हैं.फैक्टरी की छत गिरने के बाद उसके नीचे दबे हुए जिन लोगों को निकाला गया है उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

खालिस्तान नेता हरमीत सिंह उर्फ हैप्पी की पाकिस्तान में गोली मारकर हत्या

चीन में कोरोना वायरस का कहर, अमेरिका ने अपने नागरिकों को किया अलर्ट

पाकिस्तान में एक और मंदिर पर हमला, मूर्ति व पवित्र ग्रंथ को किया खंडित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -