भड़काऊ भाषण देने वाला शरजील इमाम गिरफ्तार,  गिरिराज सिंह बोले- केजरीवाल जी... अमित शाह ने कर दिखाया
भड़काऊ भाषण देने वाला शरजील इमाम गिरफ्तार, गिरिराज सिंह बोले- केजरीवाल जी... अमित शाह ने कर दिखाया
Share:

बेगूसराय: जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) के स्टूडेंट शरजील इमाम को मंगलवार को राजद्रोह के इल्जाम में बिहार के जहानाबाद से अरेस्ट कर लिया गया है. शरजील इमाम की गिरफ्तारी के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि अरविंद केजरीवाल जी...शरजील इमाम तो पकड़ा गया...अमित शाह ने कर दिखाया. ये सब टुकड़े-टुकड़े गैंग देश तोड़ने का काम करें और आप उन्हें बचाने के लिए फाइल दबा के बैठे रहें.'

गिरफ्तारी के बाद अलीगढ़ के ASP आकाश कुलहरि ने बताया है कि शरजील इमाम को रिमांड के लिए अलीगढ़ लाया जाएगा. वहीं दिल्ली पुलिस ने कहा है कि मंगलवार शाम 5 बजे शरजील इमाम की गिरफ्तारी को लेकर प्रेस वार्ता की जाएगी. प्रेस वार्ता आइटीओ स्थित पुलिस मुख्यालय में की जाएगी. वहीं बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी शरजील इमाम की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया दी है.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि किसी को ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहिए जो देशहित के खिलाफ हो. सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि शरजील के खिलाफ आरोपों पर अदालत निर्णय करेगी. आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा है कि, भाजपाई इस वक़्त मानसिक संतुलन बिगाड़ चुके हैं. पहले दिन से कह रहे हैं इमाम की गिरफ्तारी होनी ही चाहिए. कानून व्यवस्था को ध्यान में रख कर काम किया तो अच्छी बात है. लेकिन इसमें केजरीवाल कहां से आ गए. दिन रात केजरीवाल के सपने आ रहे हैं?

दिल्ली विधानसभा चुनाव: भाजपा के हाथ लगा बड़ा हथियार, केरीवाल को पटखनी देने के लिए बनाया ये प्लान

उमर की दाढ़ी को लेकर सियासी घमासान, गिरिराज ने ममता से कहा- ' 370 हटाई थी, उस्तरा नहीं '

खालिस्तान नेता हरमीत सिंह उर्फ हैप्पी की पाकिस्तान में गोली मारकर हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -