बर्थडे पार्टी में हुई गोलियों की बारिश, कई लोग हुए जख्मी
बर्थडे पार्टी में हुई गोलियों की बारिश, कई लोग हुए जख्मी
Share:

पंजाब के फिरोजपुर में एक बर्थडे पार्टी में अचानक ताबड़तोड़ गोली चलने से हाहाकार मच गया । इस वारदात में चार लोग जख्मी हुए हैं, जबकि एक व्यक्ति की हालत नाजुक बताई जा रही है। बता दें की जख्मियों को  जीरा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। थाना सिटी जीरा पुलिस ने मंगलवार अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्जकर आगे की जांच शुरू कर दी है।

खबरों की माने तो पीड़ित हरप्रीत सिंह निवासी फत्तेहगढ़ कोरोटाना जिला मोगा ने पुलिस को कहा है कि उसके दोस्त मनप्रीत सिंह के जन्मदिन की पार्टी थी, जो जीरा के जीएन रेस्टोरेंट में रखी थी। सभी दोस्त यहां पर एकत्र हो गए थे। सभी दोस्त खा-पी रहे थे और नाच रहे थे। इसी रेस्टोरेंट में लगभग 8 अज्ञात लोग भी खाना-पानी कर रहे थे और डांस कर रहे थे। उनमें से किसी ने उसके सिर पर बोतल से वार कर दिया उसकी पगड़ी गिर गई। उसी समय किसी ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस वारदात में चार लोग घायल हो गए।
 
आरोपी फायरिंग करते हुए वहां से भाग निकला। हरप्रीत ने बोला है कि वह लोग उन्हें जानते तक नहीं थे। वारदात की सूचना मिलते ही वहां पर पुलिस आ गई। पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में लेकर खंगालने में लगे हुए है। पुलिस ने हरप्रीत के बयान पर अज्ञात आठ लोगों के विरुद्ध केस भी दर्ज किया जा चुका है।

'कुरान में काफिरों के लिए एकमात्र जगह नरक है..', कर्नाटक से सैयद अली अकबर का Video वायरल, उठी कार्रवाई की मांग

IIT हैदराबाद की छात्रा ने की ख़ुदकुशी, महीने में आत्महत्या की दूसरी घटना

प्रेमिका के साथ युवक ने की शर्मनाक हरकत, मिलने के बहाने बुलाया फिर 6 दोस्तों के साथ मिलकर की दरिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -