'कुरान में काफिरों के लिए एकमात्र जगह नरक है..', कर्नाटक से सैयद अली अकबर का Video वायरल, उठी कार्रवाई की मांग
'कुरान में काफिरों के लिए एकमात्र जगह नरक है..', कर्नाटक से सैयद अली अकबर का Video वायरल, उठी कार्रवाई की मांग
Share:

बैंगलोर: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, सैयद अली अकबर जागीरदार नाम के एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने कथित तौर पर विवादास्पद टिप्पणी की है। जिसके बाद हिन्दू संगठन उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। बताया जाता है कि सैयद कर्नाटक का रहने वाला है और हिंदू जनजागृति समिति के नेता मोहन गौड़ा ने राज्य के DGP आलोक मोहन को टैग कर उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

 

वीडियो में, सैयद ने कथित तौर पर कहा है कि, "पैगंबर मोहम्मद का अपमान करने वालों का सिर कलम कर दो।" एक अन्य वीडियो में, सय्यद अली अकबर जागीरदार ने कथित तौर पर कहा कि, "कुरान के अनुसार काफिरों (गैर-मुस्लिम) के लिए एकमात्र जगह नरक है।" वीडियो दो दिन पहले सैयद के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया था। हालांकि, Newstracklive स्वतंत्र रूप से वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं कर सका है। लेकिन, सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, और यूज़र्स, सैयद अली अकबर जागीरदार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

 

वल्लभन नाम के एक यूजर ने कमेंट किया कि कर्नाटक पुलिस को उस पर मुकदमा चलाने के लिए और किस बात की ज़रूरत है, @DgpKarnataka? क्या हमें कुछ अभ्यास सत्रों और कुछ सर तन से जुदा एपिसोड की प्रतीक्षा करनी चाहिए? क्या पुलिस सिर्फ अपराधियों से निपटती है, किसी भी तरह से अपराध नहीं रोकती। क्या उनके भाषण आपराधिक धमकी के समान नहीं हैं?' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि दुर्भाग्य से कर्नाटक में खट्टर या योगी नहीं हैं, वे (कर्नाटक के लोग) बढ़े हुए बिजली बिलों का भुगतान करने में व्यस्त हैं, जिससे वे मुक्त होने की उम्मीद कर रहे थे। बता दें कि, कर्नाटक में कांग्रेस ने चुनाव से पहले 200 यूनिट बिजली फ्री देने का वादा किया था, हालाँकि, बाद में सरकार बनने के बाद उन्होंने बिजली की दरें (200 यूनिट के बाद)  2.89 रुपये प्रति यूनिट बढ़ा दी थी।  

श्रद्धा के 35 टुकड़े हुए एक साल हो गया, इंसाफ अभी तक नहीं मिला ! सोमवार को फिर मामले की सुनवाई

बहन की लव मैरिज से नाराज़ था, 18 गोलियां दागकर ले ली जान

बकरी चराने गई 2 बहनों के साथ 7 लोगों ने की दरिंदगी, 25 दिन बाद वायरल हुआ वीडियो तो पुलिस भी रह गई दंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -