प्रेमिका के साथ युवक ने की शर्मनाक हरकत, मिलने के बहाने बुलाया फिर 6 दोस्तों के साथ मिलकर की दरिंदगी
प्रेमिका के साथ युवक ने की शर्मनाक हरकत, मिलने के बहाने बुलाया फिर 6 दोस्तों के साथ मिलकर की दरिंदगी
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ एक नाबालिग लड़की से सामूहिक बलात्कार किया गया है। आरोप है कि युवक ने नाबालिग से फेसबुक पर दोस्ती की। तत्पश्चात, दोनों में प्यार हो गया। फिर मिलने के बहाने बुलाकर उसे बंधक बना लिया। फिर अपराधी प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग से सामूहिक बलात्कार किया। फिलहाल, पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया है। साथ ही अदालत में पीड़िता का 164 के तहत बयान दर्ज किया गया है। 

मामला नगर थाना इलाके के एक मोहल्ले का है। पीड़िता की मां ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि मेरी बेटी एक महीने से गायब थी। पुलिस और हम लोग बहुत खोजबीन कर रहे थे, मगर कुछ पता नहीं चल रहा था। सत्यानंद नाम के व्यक्ति ने उसका अपहरण कर लिया था। अपहरण के पश्चात् उसको जंगल में रखा था। जंगल में ही उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर कई बार सामूहिक बलात्कार किया। पीड़ित के परिजनों ने बताया कि 5 अगस्त को मेरी बेटी मौका देखकर जंगल से भाग गई। फिर एक मोटरसाइकिल वाले से सहायता मांगी और घर आ गई। ये बातें 13 वर्षीय बेटी ने पूछने पर बताई थी। हम चाहते हैं कि अपराधियों को सख्त से सख्त सजा मिले और मेरी बेटी के साथ न्याय हो।

वहीं, पीड़िता ने बताया कि अपराधी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर कई बार उसके साथ गलत काम किया। इस मामले में थानेदार विजय कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल जांच कराने के साथ सोमवार को अदालत में 164 के तहत बयान दर्ज किया गया है। पीड़िता ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि सरैया के रहने वाले युवक से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। फिर वह नंबर लेकर बात करने लगा। फिर मिलने के बहाने घर से उठाकर ले गया तथा 6 दोस्तों के साथ मिलकर बलात्कार किया। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

CM अशोक गहलोत का बड़ा बयान, बोले- 'मैं मुख्यमंत्री पद छोड़ना चाहता हूं...'

खंडवा में कांवड़ यात्रा में हुई पत्थरबाजी, माहौल बिगड़ने के बाद लागू हुई धारा 144

'आँख मारना, गले मिलना', ठीक 5 साल बाद संसद में वही मंजर, 2018 में भी मोदी सरकार पर हुआ था 'अविश्वास' !

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -